Happy Teddy Day 2021: पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए इन 5 दिलचस्प तरीकों से गिफ्ट करें टेडी बियर और ये कुछ हेल्दी चीजें

Teddy Day 2021: आज यानि 10 फरवरी को वैलेंटाइन वीक का चौथा दिन टेडी डे मनाया जा रहा है. टेडी बियर को दिलों की जरूरत नहीं होती क्योंकि वे प्यार से भरे होते हैं. तो अपनी प्रेमिका या प्रेमी पर प्यार बरसाने के 5 अनोखे तरीके जानने के लिए यहां पढ़ें.

Happy Teddy Day 2021: पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए इन 5 दिलचस्प तरीकों से गिफ्ट करें टेडी बियर और ये कुछ हेल्दी चीजें

Teddy Day 2021: 10 फरवरी को वैलेंटाइन वीक का चौथा दिन टेडी डे मनाया जा रहा है.

खास बातें

  • 10 फरवरी को हर साल टेडी डे मनाया जाता है.
  • प्यार बरसाने के 5 अनोखे तरीके जानने के लिए यहां पढ़ें.
  • 14 तारीख को वैलेंटाइन डे इस लव वीक का लास्ट दिन होता है.

Happy Teddy Day 2021: रोमांस का प्यार भरा मौसम चल रहा है और किसी के लिए अपनी भावनाओं को मनाने के लिए अपने दिन को खास बनाने के लिए इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है. आज यानि 10 फरवरी को वैलेंटाइन वीक का चौथा दिन टेडी डे मनाया जा रहा है. वैलेंटाइन वीक के 4 वें दिन कुछ प्यारे भरे खिलौनों के साथ टेडी डे 2021 को मनाने के लिए कुछ अद्भुत और दिलचस्प तरीके अपनाएं जा सकते हैं. अपने पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए आप कुछ अनोखे टेडी बियर और उनके साथ कुछ हेल्दी गिफ्ट दे सकते हैं. अगर आप सोच रहे हैं कि क्या दें, तो यहां कुछ हेल्दी गिफ्ट आइडिया हैं, जिन्हें आपको जरूर देखना चाहिए. टेडी बियर को दिलों की जरूरत नहीं होती क्योंकि वे प्यार से भरे होते हैं. तो अपनी प्रेमिका या प्रेमी पर प्यार बरसाने के 5 अनोखे तरीके जानने के लिए यहां पढ़ें.

साथी का दिल जीत लेंगे अगर इन तरीकों से गिफ्ट करेंगे टेडी बियर | Unique Ways To Gift A Teddy To A Partner

कुछ प्यार ऑनलाइन भेजें

खैर, यह बहुत ज्यादा हम सभी की उम्मीद है, लेकिन यह अभी भी सबसे उपयोगी तरीकों में से एक है जब आप इस खास वैलेंटाइन वीक के दौरान अपने साथी से दूर हैं. ऐसे कई गिफ्ट ऐप हैं, जो आपकी पसंद के किसी भी व्यक्ति को आपकी पसंद का एक टेडी बियर भेजने में आपकी सहायता करेंगे. बस एक ऐप पर टैप करें और वहां आप जाएं.

टेडी ड्रेस

अगर आप एक टेडी गिफ्ट गिफ्ट करना चाहते हैं तो एक विशाल टेडी सूट पहनने और अपने आप को एक प्यारा शुभंकर में बदलने के बारे में सोचें. हमारा विश्वास करो, वे इसे प्यार नहीं करेंगे लेकिन बड़े आश्चर्यचकित होंगे!

rrkf4v6g

Teddy Day 2021 Image: इस टेडी डे पर आप अपने साथी को एक यूनिक गिफ्ट कर सकते हैं 

टेडी बियर के जरिए प्रपोजल

हालांकि प्रपोज डे बीत चुका है, लेकिन अगर आपने अभी भी अपनी भावनाओं को कबूल नहीं किया है, तो चिंता न करें, हमें एक प्लान बी मिला है. बस उन्हें एक टेडी बियर गिफ्ट करें और अपने संदेश, अंगूठी या किसी अन्य उपहार के साथ नरम खिलौने में छिपाएं.

3 डी टेडी केक

प्रपोज डे की तरह ही, अगर आप भी चॉकलेट डे मनाने से चूक गए हैं, तो एक टेडी बियर थीम्ड 3 डी केक लें और दोनों दिनों को एक साथ मनाएं. अब इसे स्वीकार करते हैं, आप इस बारे में नहीं सोच सकते.

उनके कमरे में मुलायम खिलौने रखें

अगर आपकी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड को टेडी बियर पसंद है, तो बस उनके कमरे को कुछ खिलौनों से लोड करके उन्हें आश्चर्यचकित करें. और नहीं, यह आपकी जेब भारी नहीं पड़ेगा क्योंकि बाजार में लो से हाई रेंज तक के अलग-अलग टेडी उपलब्ध हैं.

टेडी बियर के साथ गिफ्ट करें ये कुछ हेल्दी चीजें | Gift These Healthy Things With A Teddy Bear

1. हनी जार फॉर योर हनी

मनमोहक शहद पॉट उपहार के साथ उनकी चाय की प्याली को मीठा करें. डिशवॉशर सिरेमिक जार लकड़ी और सिलिकॉन शहद की छड़ी और सवाना बी शहद के जार के साथ आता है. एक शक्तिशाली रोगाणुरोधी, शहद प्रकृति के सर्वोत्तम घरेलू उपचारों में से एक है और यह खांसी से राहत देने, त्वचा की चिकित्सा को बढ़ावा देने, पाचन में सहायता, और बहुत कुछ करने में मदद कर सकता है.

d5vpjqggTeddy Day 2021: शहद प्रकृति के सर्वोत्तम घरेलू उपचारों में से एक है

2. वेजिटेबल-गार्डन स्टार्टर किट

इन सरल DIY में से एक को बनाने के लिए हरे रंग के अंगूठे की जरूरत नहीं होती है. आप घर पर उगाई जाने वाली बीन्स को स्वाद दे सकते हैं, जो प्रोटीन, एंटीऑक्सिडेंट, फाइबर और हड्डी बनाने वाले कैल्शियम और पोटेशियम की एक स्वस्थ खुराक प्रदान करते हैं.

3. द बेस्ट डीप मसल मसाज

यह पर्क्युएबल मसल थैरेपी मसाज पूरी तरह से आपकी पोस्ट वर्कआउट रिकवरी को सेकंडों में जकड़न, तनाव और गांठों को दूर करने में मदद करेगा. बोनस, आप एक एथलीट की तरह महसूस करते हैं जब भी आप इसका उपयोग करते हैं.

4. पोर्टेबल ट्रेडमिल

एक छोटे से रहने की जगह अब एक ट्रेडमिल के मालिक नहीं होने का बहाना है. अपने साथी को एक पोर्टेबल ट्रेडमिल गिफ्ट कर सकते हैं. जो एक आसान स्टोरेज के लिए फोल्ड करने वाली हो ताकि इसे एक सोफे या बेड के नीचे खिसकाया जा सके.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.