शिल्पा शेट्टी नाश्ते में खाती हैं टेस्टी और हेल्दी खाना, यहां है इस बात का सबूत- Pics Inside

शिल्पा शेट्टी'ब्रेकफास्ट लवर' हैंऔर हमारे पास इसका सबूत है! शिल्पा शेट्टी कुंद्रा इस समय अपने होमटाउन मैंगलोर में हैं. वहां, उन्होंने अपने संडे की शुरुआत पारंपरिक साउथ इंडियन नाश्ते के साथ किया है.

शिल्पा शेट्टी नाश्ते में खाती हैं टेस्टी और हेल्दी खाना, यहां है इस बात का सबूत- Pics Inside

Shilpa Shetty: शिल्पा नाश्ते में हेल्दी चीजें खाती हैं और यहां है इसका सबूत.

शिल्पा शेट्टी 'ब्रेकफास्ट लवर' हैं और हमें इसका सबूत मिल गया है! शिल्पा शेट्टी इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. शिल्पा शेट्टी एक फूडी हैं यह कहना गलत नहीं होगा. वो हमेशा अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सभी खाने की पोस्ट को शेयर करती हैं. हाल ही में, उन्होंने एक हेल्दी साउथ इंडियन नाश्ते का आनंद उठाया है. अगर कोई एक सेलेब्रिटी हैं जो हमें हेल्दी फूड और फिटनेस गोल देने में कभी फेल नहीं होती है, तो वह निश्चित रूप से शिल्पा शेट्टी कुंद्रा हैं. शिल्पा समय-समय पर अपने डेली रूटीन की झलकियाँ शेयर करती रहती हैं. फिर चाहे वो उनका योग हो या फिर जिम सेशन हो या फिर उनका मील प्लान, यह सब हमें उनके इंस्टाग्राम के जरिए देखने को मिलता है और यहीं से हमें पता चला कि बॉलीवुड डीवा का दिन का पहली मील हेल्दी होता है. 

गर्मियो में आप भी फ्रिज में काट कर रख देते हैं तरबूज, भूलकर भी ना करें ये गलती, बन सकता है बीमारियों का भंडार

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा इन दिनों अपने होमटाउन मैंगलोर में हैं. वहां, उसने अपना रविवार के दिन की शुरूआत पारंपरिक साउथ इंडियन नाश्ते के साथ किया. शिल्पा ने इंस्टाग्राम स्टोरी से अपने नाश्ते की प्लेट की एक झलक शेयर की, जिसमें मौजूद सभी चीजें हेल्दी और टेस्टी थीं. उनकी प्लेट में एक डोसा, एक पुट्टू, कुछ वड़े, सांभर और चटनी नजर आ रहे हैं. यह देखकर ही कितनी टेस्टी लगता है, है ना? उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए इसके साथ एक  दिल वाले इमोजी भी लगाया और इस पर कैप्शन दिया, "#mangalorediaries" और "#breakfastlover".

वजन कम करने के साथ गर्मी से भी राहत दिलाएगा ये जादुई फल, आप जानते हैं इसका नाम?

यहां देखें स्टोरी:

smag05h
अगर ये टेस्टी नाश्ते की प्लेट देखकर आपके मुंह में भी पानी आ गया है तो आपकी इस क्रेविंग को खत्म करने के लिए हमारे पास टेस्टी ब्रेकफास्ट की रेसिपी हैं जो आपके दिन को बेहतर बनाने में आपकी मदद करेंगी. 

आपने आजतक रवे और दाल-चावल से बना डोसा खाया होगा, लेकिन क्या आपने कभी दलिया से बना डोसा खाया है? अगर नहीं तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं हेल्दी और टेस्टी दलिया डोसे की रेसिपी जिसे खाने के बाद आप नार्मल डोसा खाना भूल जाएंगे. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

अगर आप कुछ हेल्दी और टेस्टी बनाना चाहते हैं तो और सुबह के नाश्ते में थेपला भी बना सकते हैं. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com