विज्ञापन
Story ProgressBack

एक्ट्रेस सारा अली खान ने इटली और फ्रांस में फ्रेंड्स के साथ आइसक्रीम का उठाया लुत्फ, देखें पोस्ट

Sara Ali Khan Vacation: एक्ट्रेस फिलहाल यूरोप में फ्रेंड्स के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. अपने फैंस को अपडेट रखते हुए सारा ने इटली और फ्रांस से तस्वीरें शेयर की हैं.

Read Time: 3 mins
एक्ट्रेस सारा अली खान ने इटली और फ्रांस में फ्रेंड्स के साथ आइसक्रीम का उठाया लुत्फ, देखें पोस्ट
Sara Ali Khan Vacation: सारा अली खान ने इटली में खाई ये डिश.

एक्ट्रेस सारा अली खान खाने की इतनी शौकीन हैं ये हम सभी जानते हैं. एक्ट्रेस फिलहाल यूरोप में फ्रेंड्स के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. अपने फैंस को अपडेट रखते हुए सारा ने इटली और फ्रांस से तस्वीरें शेयर की हैं. अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में सारा को अपनी गर्लफ्रेंड और भाई इब्राहिम अली खान के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. बहरहाल, हमारी नजर आखिरी स्लाइड पर टिकी थी. सारा किसी बाहरी रेस्टोरेंट जैसी जगह पर बैठी थी. क्या आप गेस कर सकते हैं कि वह क्या कर रही थी? आइसक्रीम से भरा एक कप. चाहे भारत हो या विदेश, गर्मी के मौसम में आइसक्रीम का आनंद लेने से जो ज्यादा खुशी किसी और चीज में नहीं मिल सकती है. 

ये भी पढ़ें: छोटी बच्ची फ्रिज से खाना खाते हुए गई पकड़ी फिर जो हुआ उसे देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

यहां देखें पोस्ट:

सारा अली खान इंस्टाग्राम पर डिलाइटफुल पोस्ट के द्वारा से खाने के प्रति अपने प्यार को साझा करने के लिए जानी जाती हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने कुछ बेहद रिलेटिव पोस्ट किया था. सबसे पहले, उन्होंने पिलेट्स रिफॉर्मर पर एब एक्सरसाइज करते हुए अपना एक वीडियो साझा किया. अगली स्लाइड में, सारा ने वफ़ल और चूरोस पेश करते हुए एक फूड ट्रक के सामने खड़े होकर एक तस्वीर पोस्ट की. अपने स्पेशल काव्यात्मक स्वभाव के साथ, सारा ने इसे कैप्शन दिया, “एब्स बर्न या टमी मर्न? चूरोस खाओ और जब तक तुम नहीं सीखते. वह हर कैलोरी आपको वास्तव में अर्जित करनी होगी. और फिर आप अधिक मिठाई के लिए क्रेव कर सकते हैं. 

इससे पहले सारा अली खान ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने ट्रेडिशनल फूड की एक तस्वीर साझा की थी. उसकी थाली में बैंगन के भरते के अलावा सरसों का साग का आधा खाया हुआ बाउल था, जिसका आनंद मक्की की रोटी के साथ लिया गया जो थोड़ी जली हुई थी. अपने कैप्शन में सारा ने शायरी का तड़का लगाया और मजाकिया अंदाज में लिखा, ''कुछ सबक सीखे नहीं जाते. लेकिन कुछ चीट मील कमाई के होते हैं. और कुछ रोटियां जल गयीं.”

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रोज-रोज एक ही तरह का नाश्ता खाकर हो गए हैं बोर तो, प्रोटीन से भरपूर इस रेसिपी को करें ट्राई
एक्ट्रेस सारा अली खान ने इटली और फ्रांस में फ्रेंड्स के साथ आइसक्रीम का उठाया लुत्फ, देखें पोस्ट
दही नहीं दूध से बनती है कच्ची लस्सी, इस झटपट रेसिपी से मिलते हैं ढेरों फायदे, गर्मियों में कूल-कूल रहती है बॉडी
Next Article
दही नहीं दूध से बनती है कच्ची लस्सी, इस झटपट रेसिपी से मिलते हैं ढेरों फायदे, गर्मियों में कूल-कूल रहती है बॉडी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;