विज्ञापन

क्या आपने देखा परिणीति चोपड़ा का यूनिक फूड कॉम्बो, यहां देखें एक्ट्रेस द्वारा शेयर वीडियो

Parineeti Chopra Unique Food: हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम टाइमलाइन पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वह अपने द्वारा बनाए गए यूनिक फूड फ्यूज़न के बारे में बता रही हैं.

क्या आपने देखा परिणीति चोपड़ा का यूनिक फूड कॉम्बो, यहां देखें एक्ट्रेस द्वारा शेयर वीडियो
Parineeti Chopra Food Combo: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का यूनिक फूड कॉम्बो.

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी आपकी और हमारी तरह खाने की बड़ी शौकीन हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपना खुद का फूड कॉम्बिनेशन लेकर आई हैं. जिसे देख कर आप लार टपका सकते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम टाइमलाइन पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वह अपने द्वारा बनाए गए यूनिक फूड फ्यूज़न के बारे में बता रही हैं. वह ग्लूटेन-फ्री टोस्ट का एक पीस लेती है, उसके ऊपर थोड़ा एवोकाडो डालती है, उसे सांबर से भरे बाउल में डुबोती है, और खाने से पहले उसके ऊपर कुछ इमली चटनी डालती है. जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि इसका टेस्ट कैसा है तो उन्होंने जवाब दिया, "बहुत अच्छा." अपने कैप्शन में परिणीति ने लिखा, "न्यू डिश अनलॉक हुआ."

ये भी पढ़ें: आइसक्रीम नाचोज़ का वायरल वीडियो देख इंप्रेस हुआ इंटरनेट, यहां देखें क्या बोले यूजर्स

पॉपुलर सेलिब्रिटी के लिए यूनिक फूड कॉम्बिनेशन ट्राई करना और शेयर करना कोई नई बात नहीं है. इससे पहले, रश्मिका मंदाना ने खुलासा किया था कि वह लेज़ चिप्स के साथ दही चावल खाती हैं और यहां तक ​​कि लेज़ को नूडल्स के साथ भी मिलाती हैं. अपने एक लाइव सेशन के दौरान उन्होंने कहा, "मैं अजीब फूड कॉम्बो की क्वीन हूं, आप जानते हैं. मैं रसम के साथ बिरयानी खाती थी, मुझे पता है कि मुझे मत देखो... और मेरे पास दही चावल की यह चीज है." लेज़ के साथ जो हम में से अधिकांश ने किया है. यह बहुत अच्छा है, मैं मज़ाक नहीं कर रही हूं कि यह वास्तव में अच्छा है. मुझे लेज़ को नूडल्स के साथ मिलाना पसंद है, मैं चावल, दाल और दही और किसी भी अन्य सब्जी के साथ मिलाती हूं मैं सब कुछ मिलाती हूं और खाती हूं, क्योंकि मेरा मानना ​​है कि एक बार जब यह आपके पेट में चला जाता है तो यह वैसे भी मिक्स हो जाता है, तो क्यों न इसे मिलाएं और खुद ही खाएं."

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
क्या आपको पता है एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी हमारी और आपकी तरह इस ड्रिंक की हैं शौकीन, Can You Guess?
क्या आपने देखा परिणीति चोपड़ा का यूनिक फूड कॉम्बो, यहां देखें एक्ट्रेस द्वारा शेयर वीडियो
शरीर में इस विटामिन की कमी होने पर उड़ जाती है नींद, जानें इसके अन्य लक्षण
Next Article
शरीर में इस विटामिन की कमी होने पर उड़ जाती है नींद, जानें इसके अन्य लक्षण
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com