वाणी कपूर ने इस लोकप्रिय स्ट्रीट फूड का लिया मजा, यहां देखें तस्वीर

वाणी कपूर ने धीरे-धीरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. चाहे वह अक्षय कुमार के साथ एक्शन से भरपूर 'बेल बॉटम' हो या 'बेफिक्रे' जैसी रोमांटिक फिल्में.

वाणी कपूर ने इस लोकप्रिय स्ट्रीट फूड का लिया मजा, यहां देखें तस्वीर

खास बातें

  • वाणी कपूर ने धीरे-धीरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है.
  • यह पहली बार नहीं है जब हमने वाणी कपूर को मजेदार खाना खाते हुए देखा है.
  • वाणी कपूर क्लासिक स्ट्रीट-स्टाइल पानी पूरी का मजा लेकर झूम रही थीं.

वाणी कपूर ने धीरे-धीरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. चाहे वह अक्षय कुमार के साथ एक्शन से भरपूर 'बेल बॉटम' हो या 'बेफिक्रे' जैसी रोमांटिक फिल्में, एक्ट्रेस ने हर तरह की भूमिकाएं निभाई हैं. बिजी शेड्यूल के बावजूद, वाणी कपूर समय-समय पर कुछ स्वादिष्ट मील करने के लिए समय निकालती हैं. यहां तक ​​कि वह 6.2 मिलियन की अपनी फैन फॉलोइंग के लिए इंस्टाग्राम पर अपनी फूड डायरिज के विभिन्न स्निपेट भी शेयर करती हैं. वास्तव में, उनकी प्रोफ़ाइल पर 'फूड' टाइटल से एक हाइलाइट सेक्शन भी है. अपने लेटेस्ट इंल्डजेंस के लिए, वाणी कपूर ने हाल ही में कुछ स्वादिष्ट व्यंजनों का मजा लिया. यहां देखें:

इस तरह बनाएं घर पर मजेदार खस्ता कचौरी- Recipe Video Inside

वाणी कपूर ने कैप्शन में लिखा, "मुझे जो कुछ भी पसंद है, उसमें से थोड़ा सा." फोटो कराउजल में, एक्ट्रेस ने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ बिताए समय की कुछ मनमोहक वीडियो और तस्वीरें शेयर की थीं. लोकप्रिय स्ट्रीट फूड - पानी पुरी की दो क्लिक भी थे. पुरी और फिलिंग स्टोर से खरीदी हुई लग रही थी, जबकि पानी घर का बना लग रहा था. वाणी कपूर क्लासिक स्ट्रीट-स्टाइल पानी पूरी का मजा लेकर झूम रही थीं.

यह पहली बार नहीं है जब हमने वाणी कपूर को मजेदार खाना खाते हुए देखा है. हाल ही में, उन्होंने खुद को स्वादिष्ट रेड वेलवेट पेनकेक्स के साथ ट्रीट दी. 'संडे ब्रेकी,' उन्होंने कैप्शन में लिखा. यहां देखें:

qmng0u9

वर्कफ्रंट की बात करें, वाणी कपूर की हालिया प्रोजेक्ट में आयुष्मान खुराना के साथ 'चंडीगढ़ करे आशिकी' शामिल है. फिल्म एक बड़ी सफलता थी और इसमें कपूर की भूमिका को भी क्रिटिस से भी सराहना मिली. उन्हें रणबीर कपूर और संजय दत्त के साथ 'शमशेरा' में भी देखा गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी आने वाली फिल्मों में दिनेश विजन और निखिल आडवाणी के साथ एक प्रोजेक्ट शामिल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिर्फ 20 मिनट में कैसे बनाएं राजस्थानी सेव की सब्जी- Recipe Inside