ऑमलेट खाने के शौकीन हैं तो एक बार जरूर देखें ये फ्यूजन ऑमलेट, वायरल वीडियो को मिले 3 मिलियन व्यूज

Viral Omelette: आपने ऑमलेट तो कई बार खाया होगा लेकिन, क्या कभी फ्यूजन ऑमलेट को ट्राई किया है अगर नहीं तो यहां देखें वायरल वीडियो.

ऑमलेट खाने के शौकीन हैं तो एक बार जरूर देखें ये फ्यूजन ऑमलेट, वायरल वीडियो को मिले 3 मिलियन व्यूज

Viral Omelette: ऑमलेट का वायरल वीडियो.

खास बातें

  • ऑमलेट के वायरल वीडियो को मिले 3 मिलियन व्यूज.
  • ऑमलेट का नया वीडियो.
  • क्या आप इस फ्यूजन डिश को ट्राई करना चाहेंगे.

ऑमलेट सबसे आसान और सबसे पॉपुलर ब्रेकफास्ट ऑप्शन में से एक है. चाहे वह पनीर से भरा वेजिटेबल ऑमलेट हो या क्लासिक फ्रेंच वर्जन, जब इस डिलाइट की बात आती है तो हम सभी की अपनी-अपनी पसंद होती हैं. लेकिन आज के कुलिनरी एक्सपेरिमेंट की दुनिया में, सिंपल आमलेट में कुछ अजीब कॉम्बिनेशन हुए हैं. आपने ड्राई फ्रूट ऑमलेट, पारले-जी ऑमलेट या फिर पान मसाला ऑमलेट के वीडियो देखे होंगे. और अब, एक नया एक्सपेरिमेंट है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक अलग तरह का ऑमलेट दिखाया गया है जिसे 'दौलत की चाट ऑमलेट' कहा जाता है. वीडियो देखने के बाद जाहिर तौर पर फूडी कम्यूनिटी खुश नहीं है.

वीडियो की शुरुआत एक वेंडर द्वारा इलेक्ट्रिक हैंड ब्लेंडर का उपयोग करके कुछ अंडे की सफेदी को फेंटने से होती है. इसके बाद, वह एक पैन में बटर गर्म करता है और उसमें झागदार अंडे का मिश्रण डालता है. फिर ऑमलेट के ऊपर अंडे की जर्दी डाली जाती है, उसके बाद प्याज, टमाटर और धनिया डाला जाता है. ऑमलेट के ऊपर नमक, हल्दी, गरम मसाला और लाल मिर्च पाउडर जैसे मसाले छिड़के जाते हैं. इसके बाद, दूसरी तरफ पकाने के लिए क्रिएशन को सावधानीपूर्वक पलट दिया जाता है. पिज़्ज़ा कटर का उपयोग करके, वेंडर आमलेट को आधा काटता है. एक तरफ, वह सफेद मेयोनेज़, चीज के पीस, कटा हुआ प्याज, टमाटर और धनिया एड करता है. फिर, वह ऑमलेट को आधा मोड़ देता है. वह इसे ऊपर से अधिक मेयोनेज़ के साथ-साथ ओरिगैनो के छिड़काव के साथ गार्निश करता है. लास्ट में, वह कुछ ब्रेड स्लाइस और केचप के साथ यूनिक ऑमलेट सर्व करता है. आप नीच वीडियो देख सकते हैं:

ये भी पढ़ें: दुबई में बाढ़ के दौरान IKEA में फंसे कपल का वीडियो वायरल, इंटरनेट ने इसे कहा "ड्रीम स्टेकेशन"

शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. हजारों लोगों ने कमेंट सेक्शन में क्रिएशन की आलोचना की. एक यूजर ने लिखा, "हेल्दी फूड को अनहेल्दी बनाने की निंजा तकनीक [स्वस्थ फूड को अस्वास्थ्यकर बनाने की निंजा तकनीक]." एक अन्य ने कहा, "बकवास चीज़ नहीं खानी है भाई [मैं बकवास नहीं खाना चाहता, भाई]." एक कमेंट पढ़ें, किसी ने मज़ाक किया, "कृपया बताओ इसको खाना है या सीधा फेंकना होता है [कृपया मुझे बताएं, क्या मुझे इसे खाना चाहिए या बस इसे फेंक देना चाहिए?]" "प्लेटिंग' के लिए एक नियम है, कि कभी भी प्लेट में कुछ भी अखाद्य न डालें.. .....और यहां हमें सॉस के कुछ प्लास्टिक की पेशकश की जा रही है,'' एक व्यक्ति ने लिखा.

ये भी पढ़ें: Masaba Gupta ने दी खुशखबरी, बताया इस समय में क्या खाने का कर रहा है उनका मन

क्या आप भी दौलत की चाट ऑमलेट ट्राई करना चाहेंगे? हमें नीचे कमेंट करके बताएं. 



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com