एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने "Crew" के साथ लिए बिरयानी के मजे, यहां देखें पोस्ट

Biryani With Crew: अगर कोई एक डिश है जो देश की फेवरेट बन गई है, तो वह है बिरयानी. साल दर साल, बिरयानी इंडिया में सबसे ज्यादा ऑर्डर किए जाने वाले व्यंजनों की लिस्ट में सबसे ऊपर है.

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने

एक्ट्रेस करीना कपूर खान खाने की बड़ी शौकीन है.

खास बातें

  • करीना कपूर खान को मीठा भी पसंद है.
  • करीना कपूर ने बताया कि वह मीठे में क्या खाना चाहती हैं.
  • इस पोस्ट को 4.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

Biryani With Crew: अगर कोई एक डिश है जो देश की फेवरेट बन गई है, तो वह है बिरयानी. साल दर साल, बिरयानी इंडिया में सबसे ज्यादा ऑर्डर किए जाने वाले व्यंजनों की लिस्ट में सबसे ऊपर है. चाहे हैदराबादी हो या कोलकाता, मालाबार हो या लखनवी- बिरयानी में इसके बहुत सारे क्षेत्रीय वैराइटी और वर्जन हैं. एक्साइटेड फैंस बिरयानी के अपने फेवरेट वर्जन का बचाव करेंगे और तर्क देंगे कि यह सबसे अच्छा क्यों है. करीना कपूर खान भी एक सेल्फ कंफेस्ड फूडी हैं जो इस वन-पॉट डिश को पसंद करती हैं. उसने अपने क्रू के साथ बिरयानी का आनंद लेते हुए खुद का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया, और हम मदद नहीं कर सकते थे लेकिन ड्रूल! यहां वीडियो पर एक नजर डालेंः

ज़ोमैटो ने 10-मिनट में फूड डिलीवर करने की घोषणा की, ट्विटर पर देखें लोगों का रिएक्शन

इस क्लिप को करीना कपूर खान ने सोमवार देर शाम इंस्टाग्राम रील्स पर शेयर किया. इसे पहले ही 4.3 मिलियन व्यूज और 641 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. करीना कपूर खान ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "सोमवार ब्लूज़ बिरयानी... कल की डेज़र्ट की प्लानिंग कर रही हूं."

क्लिप में, हम करीना कपूर को उनके मेकअप आर्टिस्ट पॉम्पी हैंस द्वारा लाई गई ढेर सारी बिरयानी खाते हुए देख सकते हैं. उसने मुंह भर लिया और उसके हर बाइट का आनंद लिया. "ये डब्बा खाली जाएगा [यह डिब्बा खाली वापस जाएगा]," उसने उससे कहा. एक ट्रू फूडी की तरह करीना कपूर खान भी अगले दिन के लिए डेज़र्ट के बारे में सोचने लगीं. "कल मुझे मूंग दाल का हलवा मिलना चाहिए ," उसने कहा.

दिल्ली के दंपति ने कोविड के कारण नौकरी और घर गंवाने के बाद राजमा चावल बेचना शुरू किया

करीना के बिरयानी वीडियो को उनके सेलिब्रिटी फ्रेंड और फैमिली से भी काफी रिएक्शन मिले. करिश्मा कपूर ने कमेंट में कहा, "मैंने इस बिरयानी को याद किया है." करिश्मा खुद भी बिरयानी की बड़ी दीवानी हैं. "उफ्फ्फ्फ मेरी फेवरेट," उनकी स्टाइलिस्ट पूनम दमानिया ने कहा. इस बीच करीना की बेस्ट फ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने कमेंट में उन्हें कड़ा संदेश देते हुए लिखा, "बेबो जब वापस आऊं मैं चाहती हूं. मैं मांग करती हूं!!!"

0vddndq8

बिरयानी को चिकन, मटन और आलू के साथ बना सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिरयानी निश्चित रूप से मंडे ब्लूज़ को दूर करने का सबसे अच्छा तरीका है! हमें उम्मीद है कि एक्ट्रेस से इस तरह के कई और खाने-पीने की चीजें देखने को मिलेंगी. काम के बारे में, करीना कपूर खान 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी, जो बैसाखी 2022 को रिलीज़ होने वाली है. वह जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ सुजॉय घोष की अगली निर्देशित फिल्म के साथ अपना डिजिटल डेब्यू भी करेंगी.