विज्ञापन
Story ProgressBack

अमूल ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में अनसूया सेनगुप्ता की जीत को इस स्पेशल तरीके से किया सेलिब्रेट

Anasuya Sengupta: अनसूया सेनगुप्ता ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में 'बेस्ट एक्ट्रेस' का पुरस्कार जीतने वाली पहली भारतीय बनकर इतिहास रच दिया है.

Read Time: 3 mins
अमूल ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में अनसूया सेनगुप्ता की जीत को इस स्पेशल तरीके से किया सेलिब्रेट
Anasuya Sengupta: अनसूया सेनगुप्ता फिल्म फेस्टिवल में 'बेस्ट एक्ट्रेस' का पुरस्कार जीतने वाली पहली भारतीय बनी.

इन दिनों भारत में कान्स फिल्म फेस्टिवल की हर तरफ चर्चा हो रही हैं. इसके दो कारण हैं ये तो अनसूया सेनगुप्ता ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में 'बेस्ट एक्ट्रेस' का पुरस्कार जीतने वाली पहली भारतीय बनकर इतिहास रच दिया है. वहीं दूसरी तरफ एक सिंपल सी लड़की नैंसी त्यागी ने कान्स फेस्टिवल में अपने खुद-सिले हुए गुलाबी गाउन में सबको सरप्राइज कर दिया. 2024 में, एक्ट्रेस अनसूया सेनगुप्ता ने फिल्म द शेमलेस में मेन रोल के लिए "अन सर्टेन रिगार्ड" सेगमेंट में पुरस्कार जीता. इसे बल्गेरियाई फिल्म मेकर कॉन्स्टेंटिन बोजानोव ने लिखा और डायरेक्ट किया है. अनसूया की जीत को पूरे देश में नेशनल प्राइड के मोमेंट के रूप में मनाया जा रहा है. कई बॉलीवुड स्टार और फेमस सेलिब्रिटी ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी है. पॉपुलर डेयरी ब्रांड अमूल ने भी इस अवसर को मार्क करने के लिए एक स्पेशल टॉपिकल जारी किया.

ये भी पढ़ें: तपती गर्मी में किचन में घंटों नहीं बहाना पसीना, तो ट्राई करें चटपटी और आसान रेसिपी

टॉपिकल में अनसूया को अमूल गर्ल के साथ दिखाया गया है. दोनों एक हाथ में बटर लगी ब्रेड का टुकड़ा उठाए नजर आ रही हैं. अनसूया ने दूसरे हाथ में एक स्क्रॉल पकड़ा हुआ है, जो उनकी कान्स प्रशंसा का प्रतिनिधित्व कर रहा है. टॉप पर "कैनेसुया सेनगुप्ता" शब्द लिखे हुए हैं. अमूल द्वारा इस्तेमाल किया गया यह सारा शब्दाडंबर नहीं है. जिस फिल्म में उन्होंने एक्टिंग की थी. उसका संदर्भ देते हुए, टॉपिकल के निचले भाग के पास टेक्स्ट है, "अमूल. बेशर्मी से लिप्त हो जाओ". कैप्शन में, ब्रांड ने लिखा, "#अमूल टॉपिकल: कान्स फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्ट्रेस का ऑवर्ड जीतने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस का सेलिब्रेशन!" नीचे एक नज़र डालें:


अमूल अक्सर ऐतिहासिक क्षणों और उपलब्धियों का जश्न मनाने के लिए स्पेशल टॉपिकल साझा करता है. यह अक्सर खिलाड़ियों, एक्ट्रेस, सिंगर, फिल्म निर्माताओं और अन्य कलाकारों को इस तरह से सम्मानित करता है. इससे पहले ब्रांड ने फ्यूज़न बैंड 'शक्ति' को श्रद्धांजलि देने के लिए एक टॉपिकल प्रकाशित किया था. बैंड ने 66वें वार्षिक ग्रैमी अवार्ड्स में बेस्ट ग्लोबल म्युजिक एल्बम का पुरस्कार जीता. उनकी जीत ने भारतीय म्युजिक पर ग्लोबल लेवल पर प्रकाश डाला. 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शरीर को एनर्जेटिक रखने के लिए योग के बाद करें इन ड्रिंक्स का सेवन, कमजोरी नहीं होगी महसूस
अमूल ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में अनसूया सेनगुप्ता की जीत को इस स्पेशल तरीके से किया सेलिब्रेट
क्या आप भी चाय के साथ बिस्कुट खाना पसंद करते हैं तो हो जाएं सावधान! न्यूट्रिशनिस्ट ने बताया इसे खाने के नुकसान
Next Article
क्या आप भी चाय के साथ बिस्कुट खाना पसंद करते हैं तो हो जाएं सावधान! न्यूट्रिशनिस्ट ने बताया इसे खाने के नुकसान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;