Amazon Great Indian Festival 2021: किचन चिमनी पर पाएं 60% तक की छूट

अगर आप अपने किचन के लिए चिमनी खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो हमने आपके लिए सबसे अच्छे विकल्प चुने हैं. वह चुनें जो आपके बजट के अनुकूल हो.

Amazon Great Indian Festival 2021: किचन चिमनी पर पाएं 60% तक की छूट

Amazon Great Indian Festival 2021: एमेजॉन पर 15000 से कम कीमत की किचन चिमनी...

खास बातें

  • एमाज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल अभी लाइव है.
  • सेल में कई चीजों पर भारी छूट दी जा रही है.
  • यहां है किचन चिमनी के ऐसे ऑप्‍शन जो 15000 से कम कीमत के हैं.

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल आ गया है. महीने भर चलने वाली इस सेल में स्मार्ट फोन, लैपटॉप, होम डेकोर, किचन अप्लायंसेज जैसे प्रोडक्‍ट्स की बड़ी श्रृंखला पर आकर्षक डील और ऑफर्स की पेशकश की जा रही है. इसलिए, अगर आप इनमें से कोई भी उपकरण खरीदना चाह रहे हैं, तो यह बिक्री शायद डील्‍स को हथियाने का सबसे अच्छा मौका है. हैरान कर देने वाली छूट के अलावा, एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ताओं को उनके कुल बिल पर अतिरिक्त 10% की छूट मिलती है. यह आपके किचन के लिए चिमनी खरीदने का एक बेहतरीन समय हो सकता है.

चिमनी सबसे जरूरी रसोई उपकरणों में से एक है जो खाना पकाने के दौरान धुएं को बाहर फैंक करके आपके घर को धूएं से मुक्त रखने में मदद करता है. इसके अलावा, यह रसोई की दीवारों को तेल मुक्त रखने में भी मदद करता है. इसलिए, अगर आप अपने किचन के लिए चिमनी खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो हमने आपके लिए सबसे अच्छे विकल्प चुने हैं. वह चुनें जो आपके बजट के अनुकूल हो.

यहां है आपकी जरूरत और जेब के अनुसार 5 बेस्‍ट चिमनी की लिस्‍ट

1. हिंडवेयर नादिया फिल्टरलेस ऑटो-क्लीन किचन चिमनी

इसमें एक बहुत शक्तिशाली मोटर है, जो 1200 m3/hr सक्शन क्षमता देती है जो इसे भारी तलने और ग्रिलिंग के लिए उपयुक्त बनाती है. इसके अलावा, यह एक फिल्टर रहित तकनीक और ऑटो क्लीन तकनीक के साथ आता है जो मोटर के अंदर बने तेल और अवशेषों को सिर्फ एक टच से साफ करने में मदद करता है. मूल रूप से कीमत 24,990  रु. है, लेकिन डील में यह आपको सिर्फ 13,527 रुपये में मिल सकती है. 

स्‍पेसिफिकेशन्‍स :

कीमत: 13,527 रुपये

रेटिंग: 5 में से 4.1 (अमेज़न पर आधारित)

रंग: काला

वारंटी: उत्पाद पर 1 वर्ष और मोटर पर 5 वर्ष

2. एलिका फिल्टरलेस ऑटो क्लीन चिमनी फ्री इंस्टालेशन किट के साथ

हमने आपके लिए एक और फिल्टरलेस चिमनी का ऑप्‍शन तलाशा है. यह मोशन सेंसिंग तकनीक के साथ आता है जो आपके हाथ की एक साधारण लहर द्वारा आसान संचालन को सक्षम बनाता है. यह चिमनी अब आपको मात्र 13299 में मिल रही है. तो देर किस बात की, जल्‍दी से मौके का फायदा उठाएं. 

स्‍पेसिफिकेशन्‍स :

कीमत: रु. 13299

रेटिंग: 5 में से 4.1 (अमेज़न पर आधारित)

रंग: काला

वारंटी: मोटर पर 5 साल और खरीद की तारीख से उत्पाद पर 1 साल

3. GLEN ऑटो-क्लीन कर्व्ड ग्लास किचन चिमनी

इस चिमनी में मोशन सेंसर कंट्रोल भी है जो सिर्फ हाथ हिलाकर चिमनी के संचालन में मदद करता है. साथ ही, यह कर्व्ड ग्लास चिमनी वॉल माउंटेड और ऑटो क्लीन भी है. दरअसल, कीमत रु. 20,990, अब आप इसे 51% पर केवल 10,299 रु. में प्राप्त कर रहे हैं.

स्‍पेसिफिकेशन्‍स:

कीमत: 10299 रु

रेटिंग: 5 में से 4.3 (अमेज़न पर आधारित)

रंग: काला

वारंटी: उत्पाद पर 1 वर्ष और मोटर पर 5 वर्ष (नियम और शर्तें लागू)

4. फैबर पिरामिड किचन चिमनी

इस चिमनी की सक्शन क्षमता 1000m3/hr है. इतना ही नहीं! इसमें दो ऊर्जा की बचत करने वाली एलईडी लाइटें और बैफल फिल्टर भी हैं जो इसे टिकाऊ, साफ करने में आसान और कम रखरखाव करते हैं. इस चिमनी को अभी 72% की छूट पर केवल 6,990रु में ले सकते हैं.

स्‍पेसिफिकेशन्‍स:

कीमत: रु. 6,990

रेटिंग: 5 में से 4.2 (अमेज़न पर आधारित)

रंग: काला

वारंटी: उत्पाद पर 1 वर्ष, मोटर पर 12 वर्ष
 

5. ब्लोहॉट 60 सें.मी. एरियल चिमनी

यहां हम आपके लिए एक और चिमनी विकल्प लेकर आए हैं जिसमें बैफल फिल्टर है, जो इसे अन्य कैसेट फिल्टर चिमनी की तुलना में टिकाऊ बनाता है. यह चिमनी आपके कुकटॉप और पैन पर बेहतर लाइट के लिए दो एलईडी लाइट्स के साथ आती है. मूल रूप से इसकी कीमत 12,990 रुपये है, लेकिन डील में यह आपको 5352 रु. में मिल रही है. 

स्‍पेसिफिकेशन्‍स:

कीमत: रु. 5352

रेटिंग: 4/5 (अमेज़न पर आधारित)

रंग: काला

वारंटी: मोटर पर 5 साल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com