श्रद्धा कपूर का तोहफा डैडी को क्राइम मास्टर गोगो कप


मुंबई : फ़िल्म 'अंदाज़ अपना अपना' को रिलीज़ हुए सालों गुज़र गए मगर इसका किरदार क्राइम मास्टर गोगो आज भी ज़िंदा है और लोकप्रिय है। इसके फैन्स मौजूद हैं इसलिए क्राइम मास्टर गोगो की टी शर्ट और मग कई जगहों पर बेचे जा रहे हैं।

पिछले दिनों जब श्रद्धा कपूर विदेश में शूटिंग करके लौट रही थीं तब उन्होंने एयरपोर्ट पर क्राइम मास्टर गोगो की टी शर्ट और मग बिकते हुए देखा। इस मग पर इस किरदार को निभानेवाले शक्ति कपूर की तस्वीर भी छपी थी, लिहाजा श्रद्धा ने फ़ौरन टी शर्ट और मग खरीद लिया और घर आकर अपने डैडी को तोहफे के तौर पर दे दिया। इसे देख कर शक्ति कपूर खुश हुए।

फ़िल्म 'अंदाज़ अपना अपना' के इस किरदार को इस तरह सर आंखों पर बिठाया जायेगा शायद इसकी कल्पना शक्ति कपूर ने भी नहीं की होगी क्योंकि आज की युवा पीढ़ी क्राइम मास्टर गोगो के मर्केंडाइज को खरीद रही है और यही वजह है की एयरपोर्ट पर ये नज़ारा देख कर श्रद्धा बहुत खुश हुईं और डैडी के लिए तोहफा खरीद लिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रद्धा के पिछले जन्मदिन पर शक्ति कपूर ने श्रद्धा को अपनी सबसे पसंदीदा घड़ी तोहफे में दी थी और अब श्रद्धा की तरफ से डैडी को तोहफा। बाप बेटी के अच्छे रिश्तों और प्यार को ये छोटी छोटी बातें दर्शाती हैं।