श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत को लगी चोट, शूटिंग शुरू होने से पहले ही बांधना पड़ा सामान

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत को लगी चोट, शूटिंग शुरू होने से पहले ही बांधना पड़ा सामान

सिद्धांत कपूर (फाइल फोटो)

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे और श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को चोट लग गई है। वह 'बॉम्बेरिया' फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे। सिद्धांत को दूसरी बार चोट लगी है। इसकी वजह से फिल्म की शूटिंग टालनी पड़ी। सिद्धांत आगामी फिल्म 'बॉम्बेरिया' में गुलाबी रंग की स्कूटी चलाते हुए नजर आएंगे।

फिल्म के इंडो-ब्रिटिश निर्माता माइकल वॉर्ड शूटिंग की तैयारी कर रहे थे। तभी उन्हें शक्ति ने फोन कर बताया कि सिद्धांत को बुरी तरह चोट आई है। फिल्म के मारधाड़ वाले दृश्य सिद्धांत को करने थे, रात का शूट शुरू होने से पहले उन्हें अपना समान बांधना पड़ा।

वॉर्ड ने एक बयान में कहा, "दूसरे शेड्युल के चौथे दिन का शूट चल रहा था और हमें सिद्धांत के साथ मारधाड़ वाले दृश्य शूट करने थे, लेकिन दोपहर में हमारे पास शक्ति का फोन आया और उन्होंने हमें बताया कि सिद्धांत शूटिंग नहीं कर पाएंगे क्योंकि उनके ऊपर शीशे की शेल्फ गिर गई है और सात कट के लिए 45 टांके आए हैं।"

सिद्धांत को दूसरी बार चोट लगी है। पिछली बार वो फिल्म की शूटिंग के दौरान गुलाबी स्कूटी चलाते हुए गिर गए थे। हालांकि शूटिंग जारी रखी गई थी, लेकिन इस बार डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने और कुछ दिन शूटिंग न करने की सख्त हिदायत दी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वॉर्ड ने कहा, "यह वक्त फायदे या नुकसान के बारे में सोचने का नहीं है जब मैं और पिया सिद्धांत से मिलने गए थे तो उन्होंने माफी मांगी थी। वो हमारे लिए अच्छा काम कर रहे हैं और हम चाहते हैं कि वे जल्दी से ठीक हो जाएं।" फिल्म का निर्देशन पिया सुकन्या कर रही हैं।