शाहरुख खान ने कंगना रनौत संग काम से इनकार करने की खबरों को किया खारिज

शाहरुख खान ने कंगना रनौत संग काम से इनकार करने की खबरों को किया खारिज

शाहरुख खान.

मुंबई:

अभिनेता शाहरुख खान ने उन खबरों को खारिज किया है जिनमें कहा जा रहा था कि उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म में कंगना रनौत के साथ काम करने से इनकार कर दिया है. शाहरुख खान ने कहा, "आप ऑनलाइन जो भी पढ़ते हैं उस पर विश्वास न करें." कुछ दिनों पहले कंगना ने  कहा था कि जब तक उन्हें सशक्त किरदार नहीं दिया जाएगा उन्हें किसी भी खान के साथ काम करने में रुचि नहीं है. उम्मीद जताई जा रही थी कि शाहरुख खान कंगना के साथ फिल्म करने वाले हैं, लेकिन खबरें आ रही थीं कि वह कंगना के साथ काम नहीं करना चाहते हैं.

शाहरुख खान को चौथे यश चोपड़ा नेशनल मेमोरियल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है.  इस मौके पर उन्होंने कहा, "यशराज जी के साथ काम करना बहुत व्यक्तिगत है. मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी भावना व्यक्त करने में सक्षम हूं या नहीं. मैंने उनके साथ 20 साल काम किया." शाहरुख ने कहा, "उनकी आखिरी फिल्म का हिस्सा होने की वजह से मेरे लिए यह बहुत भावनात्मक है."

शाहरुख अपने प्रोडक्शन बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत यश चोपड़ा की मर्डर मिस्ट्री 'इत्तेफाक' के रीमेक का सह-निर्माण कर रहे हैं. यह फिल्म साल 1969 में रिलीज हुई थी. शाहरुख ने कहा कि वह इस फिल्म में काम करना चाहते थे लेकिन तारीखों की समस्या की वजह से वह ऐसा नहीं कर पाए. शाहरुख ने कहा कि फिल्म से जुड़े सभी कलाकार बेहद टैलेंटेड हैं.

()


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com