यह ख़बर 30 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

रणबीर और विद्या ने जीता फिल्मफेयर अवार्ड

खास बातें

  • बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने 'डर्टी पिक्चर' एवं रणबीर कपूर ने 'रॉकस्टॉर' में अपनी बेहतरीन भूमिका के लिए क्रमश: सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री एवं अभिनेता का फिल्मफेयर पुरस्कार जीता।
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने 'डर्टी पिक्चर' एवं रणबीर कपूर ने 'रॉकस्टॉर' में अपनी बेहतरीन भूमिका के लिए क्रमश: सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री एवं अभिनेता का फिल्मफेयर पुरस्कार जीता। जबकि 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' को सर्वश्रेष्ठ फिल्म चुना गया। जोया अख्तर एवं रणबीर कपूर के लिए दोहरी खुशी का मौका था। जोया को 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार मिला तो रणबीर को क्रिटिक्स च्वाइस के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला।

प्रियंका चोपड़ा ने 'सात खून माफ' के लिए क्रिटिक्स च्वाइस के सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता। फरहान अख्तर को 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' में बेहतरीन संवाद लेखन के लिए पुरस्कार मिला। रविवार रात को फिल्म सिटी में आयोजित एक समारोह में 57वें फिल्मफेयर पुरस्कारों की घोषणा की गई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस अवसर पर बिपाशा बसु, माधुरी दीक्षित, समीरा रेड्डी, श्रेया घोषाल, ओनिर, फरहान, जोया, दीपिका पादुकोण, मधुर भंडारकर, अभिषेक बच्चन, रेखा, सुभाष घई, अनुराग कश्यप, दिया मिर्जा, जैसी हस्तियां उपस्थित थीं।