पढ़िए, अब रोहित शेट्टी की ‘राम लखन’ में क्यों काम नहीं करेंगे शाहरुख...

पढ़िए, अब रोहित शेट्टी की ‘राम लखन’ में क्यों काम नहीं करेंगे शाहरुख...

रोहित शेट्टी और शाहरुख खान (फाइल फोटो)

मुंबई:

फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और हाल ही में ‘दिलवाले’ जैसी हिट फिल्मों में साथ काम करने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान ने कहा है कि वह रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं। फिल्म निर्माता इस समय अपनी अगली फिल्म पर काम करने की योजना बना रहे हैं और यह फिल्म ‘राम लखन’ की रीमेक है।

यहां स्टारडस्ट अवार्ड समारोह में संवाददाताओं के साथ बातचीत में शाहरुख ने बताया कि नहीं। मुझे नहीं लगता है कि मुझे फिल्म में लिया जाएगा। मैं रोहित को शुभकामनाएं देता हूं। ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के 50 वर्षीय अभिनेता ने बताया कि कुछ राजनीतिक दलों के विरोध का सामना करने के बावजूद ‘दिलवाले’ को मिल रही प्रतिक्रिया से वह खुश हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख ने कहा कि मैं ‘दिलवाले’ को मिल रही प्रतिक्रिया से बहुत खुश हूं। मैं चाहता हूं कि परिवार जाएं और इस फिल्म को देखें। उम्मीद है कि 4-5 दिनों में चीजें बेहतर होंगी और ढ़ेर सारे लोग फिल्म देखने आएंगे। फिल्म  ‘दिलवाले’ में काजोल, वरुण धवन और कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में हैं और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कर रही हैं। शाहरुख का मानना है कि फिल्म अपने लक्षित दर्शकों तक पहुंच रही है।