विज्ञापन
This Article is From Apr 29, 2017

मॉडल सोनिका चौहान की सड़क दुर्घटना में मौत

मॉडल सोनिका चौहान की सड़क दुर्घटना में मौत
नई दिल्‍ली: सुप्रसिद्ध मॉडल और एंकर सोनिका चौहान की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी जबकि अभिनेता विक्रम चटर्जी घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि घटना सुबह करीब साढ़े चार बजे की है जब अभिनेता अपनी एसयूवी में जा रहे थे. इसी दौरान रासबिहारी एवेन्यू चौराहे के निकट दूसरी लेन से आ रही कार से बचने की कोशिश में एसयूवी फुटपाथ पर चढ़ गयी. पुलिस ने बताया कि विक्रम और सोनिका क्रमश: चालक और आगे की सीट पर बैठे हुए थे. स्थानीय लोग दोनों को क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकालकर एक निजी अस्पताल ले गए. उन्होंने बताया कि अस्पताल में सोनिका को मृत घोषित कर दिया गया जबकि विक्रम को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया.

दुर्घटना की खबर सनसनी की तरह फैल गयी और देव समेत कई बंगाली अभिनेता ई एम बाइपास पर स्थित अस्पताल पहुंचे. अस्पताल के एक डॉक्टर ने बताया कि विक्रम की हालत स्थिर है और सीटी स्कैन के बाद उन्हें आईसीयू से जनरल बेड पर ले आया गया है. उसके सिर, पैर और शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट लगी है.
 
sonika chauhan

शहर और मुंबई की मॉडलिंग जगत की जानी-मानी हस्ती सोनिका एक राष्ट्रीय चैनल के एक प्रमुख कार्यक्रम की प्रस्तोता रह चुकी थीं. सोनिका चौहान प्रो कबड्डी लीग में एंकरिंग करते हुए नजर आ चुकी हैं.  विक्रम की आखिरी फिल्म 'खोज' का प्रदर्शन कई फिल्म समारोहों में किया गया है. उन्होंने 'एलार चार अध्याय' और 'आमी और अमार गर्ल्डफ्रेन्ड्स' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है.

(इनपुट भाषा से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
मॉडल सोनिका चौहान की सड़क दुर्घटना में मौत
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com