विज्ञापन
This Article is From Mar 09, 2012

मशहूर अभिनेता जॉय मुखर्जी का निधन

बॉलीवुड के बीते जमाने के मशहूर अभिनेता जॉय मुखर्जी का शुक्रवार को स्थानीय अस्पताल में निधन हो गया। वह 73 वर्ष के थे। यह जानकारी उनके प्रवक्ता ने दी।

उनके परिवार में पत्नी नीलम मुखर्जी एवं तीन बच्चे हैं।

मुखर्जी के प्रवक्ता आरआर पाठक ने बताया, "उनका सुबह 9.30 बजे निधन हो गया। उस वक्त उनकी पत्नी मौजूद थीं। अंतिम संस्कार का समय और स्थान निर्धारित नहीं किया गया है। लोग इकट्ठा होने लगे हैं।"

फिल्म 'लव इन शिमला' के इस स्टार को तबियत खराब होने पर सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में इन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया।  

मुखर्जी ने बॉलीवुड में कदम 'लव इन शिमला' के जरिए रखा। फिर उन्होंने जौहर के साथ 'शागिर्द' में अभिनय कर सुर्खियां बटोरी। इसके अलावा उन्होंने 'लव इन टोकिया', 'जिद्दी', 'फिर वही दिल लाया हूं' और 'एक मुसाफिर एक हसीना' जैसी शानदार फिल्मों में अभिनय किया।

जॉय मुखर्जी का सम्बंध फिल्मी पृष्ठभूमि से था। उनके पिता सशाधर मुखर्जी थे और मां सती देवी महान अभिनेता अशोक कुमार की बहन थीं। सशधर मुखर्जी एवं अशोक कुमार ने फिल्मालय स्टूडियो की नींव रखी थी।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
मशहूर अभिनेता जॉय मुखर्जी का निधन
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com