अक्सर इस एक्टर के साथ नजर आती हैं ऋचा चड्ढा, क्या अंगद बेदी को कर रहीं डेट?

ऋचा और अंगद के स्पोक्सपर्सन ने एक बातचीत में कहा, "सेट पर मिलने से पहले इनकी कभी बातचीत नहीं हुई थी. तब से ही दोनों साथ वक्त बिता रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब है."

अक्सर इस एक्टर के साथ नजर आती हैं ऋचा चड्ढा, क्या अंगद बेदी को कर रहीं डेट?

अगद बेदी और ऋचा चड्ढा की वेब सीरीज 'इनसाइट एज' 10 जुलाई को आ रही है.

खास बातें

  • वेब सीरीज 'इनसाइट एज' के सेट पर पहली बार मिले ऋचा और अंगद
  • शूटिंग के बाद भी एक-साथ वक्त बिता रही जोड़ी
  • अंगद की फिल्म के सेट पर अक्सर दिखती हैं ऋचा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार्स के बीच अफेयर्स की खबरें आम बात हैं. पार्टी या फिल्म के सेट पर दो सितारों की मुलाकात होती है, जो दोस्ती और फिर धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो जाती है. हालांकि, अफेयर्स की खबरों पर स्टार्स खुलकर बोलने से बचते भी हैं. ऐसी ही एक खबर बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के बारे में आ रही है. बताया जा रहा है कि ऋचा की नजदिकियां फिल्म 'डियर जिंदगी' के एक्टर अंगद बेदी के साथ दिनों-दिन बढ़ती जा रही है. वेब सीरीज 'इनसाइड एज' के सेट पर पहली बार टकराई इस जोड़ी को अक्सर साथ देखा गया है. शूटिंग खत्म होने के बाद भी जोड़ी साथ ही घूमना पसंद करती है. रिपोर्ट्स तो ये भी हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. डिनर डेट, घर ढूंढने से लेकर साथ जिम में पसीना बहाने तक, ऋचा और अंगद वे सारी चीजें करते हैं, जो आमतौर पर कपल के बीच होती है.

 

A post shared by Angad Bedi (@angadbedi) on

 

A post shared by Angad Bedi (@angadbedi) on


मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, "ऋचा हाल ही में वर्सोवा शिफ्ट हुई हैं. शिफ्टिंग के दौरान अंगद ने उनका पूरा साथ दिया, नए घर को सजाने में भी अंगद ने उनकी मदद की है. इसके बाद से ऋचा को अक्सर उस स्टूडियो के बाहर देखा गया है जहां अंगद अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. सेट पर आकर ऋचा अंगद को प्रोत्साहित करती हैं."
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on


रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब इस सिलसिले में ऋचा और अंगद से स्पोक्सपर्सन से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा, "सेट पर मिलने से पहले इनकी कभी बातचीत नहीं हुई थी. तब से ही दोनों साथ वक्त बिता रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब है."
 

A post shared by Angad Bedi (@angadbedi) on


बताते चलें कि, अंगद का नाम इससे पहले 'बिग बॉस 10' में नजर आईं वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस नोरा फतेही से जोड़ा गया था. कथित तौर पर दोनों रिलेशनशिप में थे. वहीं, ऋचा चड्ढा का नाम हुमा कुरैशी के भाई और अभिनेता सकीब सलीम के साथ जुड़ चुका है.

(बॉलीवुड से जुड़ी कुछ और खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com