तो इस वजह से दीपिका पादुकोण से अपने रिश्ते के बारे में कभी बात नहीं करेंगे रणवीर सिंह

तो इस वजह से दीपिका पादुकोण से अपने रिश्ते के बारे में कभी बात नहीं करेंगे रणवीर सिंह

'पद्मावती' दीपिका और रणवीर की साथ में तीसरी फिल्म होगी.

खास बातें

  • अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातों को सुरक्षित रखना चाहता हूंः रणवीर.
  • रणवीर और दीपिका ने 'राम लीला' और 'बाजीराव मस्तानी' में साथ काम किया है.
  • दोनों संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में तीसरी बार साथ नजर आएंगे.
नई दिल्ली:

अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच अफेयर होने की खबरें लम्बे समय से चल रही हैं. कई मौकों पर इंडस्ट्री के लोगों और 'राम लीला' के दोस्तों ने दोनों के रिश्ते के बारे में बात की है. हालांकि दीपिका और रणवीर अब तक अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं. दोनों ने न ही इसे स्वीकार किया है और न ही इससे इनकार किया है. रणवीर ने अब कहा है कि वह अपनी पर्सनल लाइफ को प्रोटेक्ट करके रखना चाहते हैं और इस बारे में कभी बात नहीं करेंगे.

रणवीर ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा, "मुझे लगता है इस बारे में पहले ही बहुत जांच पड़ताल हो चुकी है, मैं इसे बढ़ावा नहीं देना चाहता और न ही इसमें अपना योगदान देना चाहता हूं. इसलिए मैं अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव हूं. मैं अपनी जिंदगी की कुछ बातों को प्रोटेक्ट करके रखना चाहता हूं." दीपिका और रणवीर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में साथ काम कर रहे हैं और दोनों ने उनकी फिल्मों 'राम लीला' और 'बाजीराव मस्तानी' में मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. रणवीर ने आईएएनएस से कहा, "मैं जिंदगी की ज्यादातर बातें ईमानदारी से सबके सामने रखता हूं, लेकिन कुछ बातें ऐसी हैं जिन्हें मैं सुरक्षित रखना चाहता हूं और मुझे उम्मीद है कि लोग मेरे इस फैसले का सम्मान करेंगे."

बॉलीवुड के अपने सफर के बारे में बात करते हुए रणवीर ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं एक सपने को जी रहा हूं. हर दिन जब मैं सोकर उठता हूं, मेरे लिए यह यकीन करना मुश्किल होता है कि मैं एक मुख्यधारा का अभिनेता हूं जो हिंदी फिल्मों में काम करता है. फिल्मों में काम करना मेरे बचपन का सपना था."

संजय लीला भंसाली के बारे में बात करते हुए रणवीर ने आईएएनएस से कहा, "मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है. उन्होंने मुझे एक अभिनेता और कलाकार के रूप में तराशा है. उनका मुझ पर काफी असर है. उनके काम करने के तरीके को ऑब्जर्व करके ही मैंने काफी कुछ सीखा है." रणवीर ने आगे कहा, "यह मेरे लिए गर्व की बात है कि उन्होंने लगातार तीसरी बार मुझे अपनी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने का मौका दिया. यह अपने आप में मेरे लिए एक उपलब्धि है."

पिछले दिनों जयपुर में 'पद्मावती' की शूटिंग के दौरान संजय लीला भंसाली पर राजपूत करणी सेना द्वारा हमला किया गया था. फिल्म के बारे में बात करते हुए रणवीर ने कहा, "यह एक दिलचस्प कहानी है. मैं बहुत खुश हूं कि इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक शाहिद कपूर इस बार हमारी टीम में शामिल हुए हैं. मैं बेहद उत्साहित हूं." रणवीर की आखिरी फिल्म आदित्य चोपड़ा की 'बेफिक्रे' थी जिसमें वह वाणी कपूर के साथ नजर आए थे. 'पद्मावती' के बाद वह जोया अख्तर की फिल्म 'गुल्ली बॉय' की शूटिंग शुरू करेंगे जिसमें आलिया भट्ट उनके साथ नजर आएंगी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com