मैगजीन कवर पर बेटे के साथ दिखे अनिल कपूर, कहा- हर्षवर्धन को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हूं

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अनिल कपूर ने कहा कि वे चाहते हैं कि उनके बेटे हर्षवर्धन लोगों से मिले और ज्यादा सामाजिक बने.

मैगजीन कवर पर बेटे के साथ दिखे अनिल कपूर, कहा- हर्षवर्धन को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हूं

बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ जीक्यू मैगजीन के कवर पर अनिल कपूर.

खास बातें

  • GQ मैगजीन के कवर पर बेटे हर्षवर्धन के साथ अनिल कपूर
  • अनिल चाहते हैं कि उनका बेटा लोगों से मिले और ज्यादा सामाजिक बने
  • जल्द ही अर्जुन कपूर के साथ 'मुबारकां' में दिखेंगे अनिल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और निर्माता अनिल कपूर का कहना है कि वह अपने बेटे हर्षवर्धन को लेकर काफी 'प्रोटेक्टिव' हैं, क्योंकि हर्षवर्धन अभी बॉलीवुड में अनुभवहीन हैं. अनिल ने जीक्यू इंडिया पत्रिका के जून 2017 अंक में दिए साक्षात्कार में अपने बेटे के बारे में बातचीत की है. अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने फिल्म 'मिर्जिया' से बीते साल बॉलीवुड में कदम रखा था. राकेश ओमप्रकाश मेहरा की यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.
 


जीक्यू को दिए इंटरव्यू में अनिल ने कहा, "मैं प्रोटेक्टिव हूं क्योंकि मुझे लगता है कि हर्ष अभी अनुभवहीन है. उदाहरण के तौर पर वह बहुत बड़े फिल्म निर्माताओं को ना कहेगा. मुझे उम्मीद है कि वे (निर्माता) समझेंगे कि वह वास्तव में उनके साथ काम करना चाहता है, अच्छी तरह से काम करना चाहता है, लेकिन वह उनकी इन फिल्मों के लिए तैयार नहीं है. मेरी इच्छा है कि इन निर्माताओं से बात करने से पहले वह कम से कम मुझसे बात करे..लेकिन ठीक है..यह उसका अपना फैसला है."
जब अनिल कपूर से यह पूछा गया कि वह हर्षवर्धन में कौन सा बदलाव चाहते हैं तो उन्होंने कहा, "मैं चाहता हूं कि वह खुले. मैं चाहता हूं कि वह लोगों से मिले और ज्यादा सामाजिक बने." अनिल कपूर और हर्षवर्धन दोनों ने ही जीक्यू का फोटोशूट ट्विटर पर साझा किया.  
 

बता दें, जल्द ही अनिल कपूर फिल्म 'मुबारकां' में दिखाई देंगे. 'मुबारकां' में अर्जुन कपूर लीड रोल में हैं. वहीं, अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन ने हाल ही में अपनी दूसरी फिल्म 'भावेश जोशी' की शूटिंग खत्म की है. विक्रमादत्य मोटवानी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल जुलाई में शुरू हुई थी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com