ट्विटर पर जमकर उड़ रहा ऐश्वर्या राय के परपल लिप्स का मजाक, पढ़िए कमेंट्स...

ट्विटर पर जमकर उड़ रहा ऐश्वर्या राय के परपल लिप्स का मजाक, पढ़िए कमेंट्स...

नई दिल्ली:

कान फिल्म फेस्टिवल में रविवार को फिल्म 'सरबजीत' की स्क्रीनिंग हुई, जिसमें 42 साल की ऐश्वर्या राय बच्चन ने परपल लिपस्टिक लगाई और कोई जूलरी नहीं पहनी। ऐश्वर्या ने फेस्ट में रामी कादी का फ्लावर-स्ट्रेव्न (flower-strewn) वाला गाउन पहना।

ऐश्वर्या ने ज्यादा मेकअप नहीं किया, जबकि उनके साथ ऋचा चड्ढा गोल्ड वर्क वाली साड़ी और गोल्डन ईयररिंग्स के साथ नजर आईं। रणदीप हुड्डा स्टारर यह फिल्म 20 मई को रिलीज होगी। फिल्म में ऐश्वर्या सरबजीत की बहन दलबीर कौर के रोल में हैं। फिल्मों से पांच साल के ब्रेक के बाद यह उनकी दूसरी मूवी होगी। इससे पहले उनकी 'जज्बा' रिलीज हुई थी जो फ्लॉप रही।

‘सरबजीत’ की शनिवार और रविवार दोनों दिन स्क्रीनिंग की गई। फिल्म में सबरजीत सिंह की पत्नी की भूमिका निभा रही ऋचा चड्ढा और फिल्म निर्देशक ने ऐश्वर्या के साथ कान में हिस्सा लिया, लेकिन सबरजीत की भूमिका निभाने वाले रणदीप हुड्डा कान में शामिल नहीं हुए।

गौरतलब है कि ऐश्वर्या और कान फिल्म फेस्टिवल का रिश्ता 15 साल पुराना है। रविवार को कान फेस्ट में ऐश्वर्या के लुक को लेकर ट्विवटर पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि ऐश्वर्या ने एक नया फैशन ट्रेंड का परिचय दिया है, तो किसी का कहना है कि ऐश्वर्या को देख कर ऐसा लग रहा है कि रेड कारपेट पर आने से पहले उन्होंने खूब सारा जामुन खाया होगा।

पढ़िए, ऐश्वर्या के लुक पर ट्विटर पर किए गए कमेंट्स- 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com