भंसाली के साथ काम करना हर कलाकार की इच्छा : अदिति

भंसाली के साथ काम करना हर कलाकार की इच्छा : अदिति

खास बातें

  • पद्यमावति में संजय के साथ काम कर फैन हुई अद‍िति राव हैदरी
  • भंसाली की फिल्‍म में रणवीर सिंह की पत्‍नी का कर रही हैं रोल
  • फिल्‍म में रणवीर और दीपिका की जोड़ी फिर होगी साथ
नई दिल्‍ली:

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी का कहना है कि डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली के साथ काम करना हर कलाकार का सपना है. अदिति ने कहा, 'मैं यह कहना चाहती हूं कि भंसाली जैसे निर्देशक के साथ काम करना हर कलाकार का सपना है. वह एक बेहतरीन फिल्मकार हैं और उनके साथ काम करना मेरा भी सपना है.'

हैदरी ने ब्रांड विजन सम्मेलन-2016 में यह बात कही. उन्होंने कहा, "उनका काम काफी आकर्षक और भावुकता से भरपूर है. आपके काम में इस प्रकार का जोश और ऐसा प्रेरणादायक काम, जिसका हर कोई सम्मान करे. उनके प्रति मैं यही सम्मान की भावना रखती हूं."

ऐसा कहा जा रहा है कि संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म 'पद्मावती' में अदिति को रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार निभाने का ऑफर मिला है. इस बारे में पूछे जाने पर अदिति ने मुस्‍कुरा कर कहा कि वह इस सवाल का जवाब नहीं देने वाली हैं.

 
उन्होंने कहा, "रणवीर के साथ काम करना बेहतरीन होगा. हमने शाद अली के साथ सात साल पहले शुरुआत की थी. उस वक्त हम दोनों के पास काम नहीं था."

भंसाली की आने वाली फिल्म 'पद्मावती' में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को रानी पद्मावती के मुख्य किरदार में देखा जाएगा. इस फिल्म में शाहिद कपूर, दीपिका के पति राजा रतन सिंह की भूमिका में होंगे और रणवीर को अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाते देखा जाएगा.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com