स्कूटर पर सवार होकर 'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंचे अक्षय कुमार, देखें तस्वीरें

स्कूटर पर सवार होकर 'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंचे अक्षय कुमार, देखें तस्वीरें

अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी ने 'द कपिल शर्मा शो' पर 'जॉली एलएलबी 2' का प्रचार किया.

नई दिल्ली:

अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' के प्रचार में जुट गए हैं और वह कॉमेडियन कपिल शर्मा के कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' में भी अपनी को-स्टार हुमा कुरैशी के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म में अक्षय जगदीश्वर मिश्रा उर्फ जॉली नाम के एक वकील की भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं हुमा जॉली की पत्नी पुष्पा पांडे के किरदार में दिखेंगी. कपिल के शो के सेट पर अक्षय और हुमा स्कूटर पर सवार होकर पहुंचे. यह तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, 'पुष्पा और मैंने आज काफी अच्छा वक्त साथ बिताया. जॉली स्टाइल में वहां जाते हुए.' अक्षय इससे पहले कई बार कपिल शर्मा के शो पर आ चुके हैं, हालांकि हुमा पहली बार कपिल के शो पर नजर आएंगी. 'जॉली एलएलबी 2' 10 फरवरी को रिलीज होगी.
 


'जॉली एलएलबी 2' साल 2013 में आई अरशद वारसी और अमृता राव की फिल्म 'जॉली एलएलबी' की सीक्वल है. इस फिल्म में अनु कपूर एक पॉवरफुल वकील की भूमिका निभा रहे हैं वहीं सौरभ शुक्ला जस्टिस सुरेंद्र लाल त्रिपाठी की भूमिका में दोबारा नजर आएंगे.

यहां तस्वीरों में देखें, 'द कपिल शर्मा शो' पर अक्षय और हुमा की मस्तीः
 
akshay huma kapil sharma show
                                                      अक्षय के साथ सेल्फी लेती डंपर.
 
akshay huma kapil sharma show
                                                   कपिल शर्मा के सवालों के जवाब देते अक्षय और हुमा.
 
akshay huma kapil sharma show
                                         शो के कलाकारों के साथ डांस करतीं हुमा कुरैशी.

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में अक्षय ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया, 'मैं खुद को किसी रोल के तैयार नहीं करता. मुझे लगता है कि मेरे निर्देशक मुझसे ज्यादा तैयारी करते हैं.' उन्होंने कहा कि वे अपने निर्देशक के सामने ज्यादा स्मार्ट नहीं बनता. सौरभ शुक्ला के निर्देशन में बनी 'जॉली एलएलबी 2' साल 2017 की अक्षय की पहली फिल्म है. इसके बाद वह 'टॉयलेट एक प्रेमकथा', '2.0' और 'पैड मैन' में नजर आएंगे.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com