Trigrahi Yog: शनि की राशि में बना त्रिग्रही योग, जानें इससे किन राशियों को होगा फायदा

Trigrahi Yog: मकर राशि में बुध, शुक्र और शनि की युति से त्रिग्रही योग बना है. ऐसे में जानते हैं कि शनि की राशि में बना त्रिग्रही योग किन राशियों के लिए शुभ और मंगलकारी साबित हो सकता है.

Trigrahi Yog: शनि की राशि में बना त्रिग्रही योग, जानें इससे किन राशियों को होगा फायदा

Trigrahi Yog: शनि की राशि में त्रिग्रही योग बना है.

Trigrahi Yog: ज्योतिष शास्त्र की गणना के मुताबिक शनि की राशि में त्रिग्रही योग बना है. दरअसल शुक्र-गोचर के पहले से ही शनि देव मकर राशि में विराजमान हैं और 31 दिसंबर 2022 को बुध ग्रह भी धनु राशि से निकलकर मकर राशि में प्रवेश कर गए हैं. ऐसे में यहां बुध, शुक्र और शनि के युति योग से त्रिग्रही योग बना हुआ है. ऐसे में यह त्रिग्रही योग नए साल 2023 में कुछ राशियों को बेहद खास लाभ पहुंचाने वाला है. आइए जानते हैं कि शनि की राशि में बना त्रिग्रही योग किन राशियों के लिए शुभ और मंगलकारी है. 

त्रिग्रही योग से इन राशियों को होगा लाभ

मिथुन राशि- त्रिग्रही योग मिथुन राशि वालों के लिए खास माना जा रहा है. ज्योतिष शास्त्र के जानकार बता रहे हैं कि इस योग के शुभ प्रभाव से जिंदगी में नए बदलाव देखने को मिलेंगे. इसके साथ ही बिजनेस और नौकरी में स्थान परिवर्तन के साथ-साथ पदोन्नति का भी योग बनेगा. कुल मिलाकर यह त्रिग्रही योग इस राशि के जातक के लिए अत्यंत शुभ और मंगलकारी माना जा रहा है. 

Lohri 2023: लोहड़ी मनाई जाएगी इस दिन, जानें मुहूर्त, व्रत कथा और महत्व

मीन राशि-  त्रिग्रही योग के शुभ प्रभाव से इस दौरान आपको किस्मत का पूरा-पूरा साथ मिलेगा. बिजनेस में अतिरक्त आय का योग है. वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी से साथ प्यार बढ़ेगा. आमदनी के नए स्रोत बनेंगे. सेहत अच्छी रहेगी, जिससे मन प्रसन्न रहेगा. 

मेष राशि- इस योग के प्रभाव से कार्यस्थल पर तरक्की होगा. इस दौरान माता-पिता से आर्थिक लाभ प्राप्त होगा. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. जमीन-जायदाद से धन लाभ होगा. संपत्ति में इजाफा हो सकता है. 

मकर राशि- त्रिग्रही योग का शुभ प्रभाव आपके जीवन पर देखने को मिलेगा. बिजनेस में आर्थिक प्रगति के साथ-साथ विस्तार होगा. इसके साथ ही इस योग के प्रभाव से नौकरी में तरक्की का प्रबल योग बनेगा. परिवार में जीवनसाथी के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा.

Varshik Rashifal 2023: मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा पूरा साल 2023, जानें सभी राशियों का हाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)