Budh Gochar 2022: साल का अंत इन राशियों के लिए रहेगा शानदार, लक्ष्मी नारायण राजयोग से बदलेगी किस्मत!

Mercury Venus Transit December 2022: साल 2022 का अंत और साल 2023 की शुरुआत 4 राशि वालों के लिए शानदार रहने वाला है. बुध और शुक्र गोचर से बन रहा है लक्ष्मीनारायण लोग इन लोगों की किस्मत खोल देगा.

Budh Gochar 2022: साल का अंत इन राशियों के लिए रहेगा शानदार, लक्ष्मी नारायण राजयोग से बदलेगी किस्मत!

Budh Gochar 2022: साल के अंत में बुध का गोचर इन राशि वालों के लिए खास है.

Budh Shukra Yuti makes Laxmi Narayan Rajyog in Makar 2022: दिसंबर के आखिरी सप्ताह में बुद्धि, शक्ति और कला कौशल के कारक ग्रह बुध शनि की राशि मकर में प्रवेश करने वाले हैं. मकर में बुध गोचर से इन राशि वालों के अच्छे दिन शुरू होंगे. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 28 दिसंबर 2029 को बुध ग्रह गोचर करके मकर राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं और इसके अगले ही दिन 29 दिसंबर 2022 को शुक्र ग्रह गोचर करके मकर राशि में प्रवेश करेंगे. बुध और शुक्र का राशि परिवर्तन करके शनि की राशि मकर में प्रवेश करना लक्ष्मी नारायण राज योग बनाएगा. ज्योतिष शास्त्र में लक्ष्मी नारायण राजयोग को बेहद शुभ योग बताया गया है. यह खूब धन लाभ कराता है. आइए जानते हैं कि 29 दिसंबर 2022 से किन राशि वालों के सुनहरे दिन शुरू होने जा रहे हैं. 

लक्ष्मी नारायण योग से होगा इन राशियों को लाभ

मेष- बुध और शुक्र की युति से बन रहा लक्ष्मी नारायण राजयोग मेष राशि के जातकों के आत्मविश्वास में वृद्धि करेगा. नौकरी में जिम्मेदारियां बढ़ेंगी लेकिन तरक्की भी मिलेगी. कारोबार बढ़ेगा. धन लाभ होगा, आर्थिक हालात बेहतर होंगे. शादीशुदा लोगों का जीवन सुखमय होगा. नया कार्य शुरू करने के लिए बहुत अच्छा समय है.

मिथुन- 28 दिसंबर से बन रहा लक्ष्मी नारायण राजयोग मिथुन राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. घर परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. धन लाभ होगा. आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा. नौकरी और व्यापार में तरक्की मिलेगी. सभी के सहयोग और खुशी से समय शानदार बीतेगा. 

Festival Calendar 2023: साल 2023 में कब है होली, दिवाली और नवरात्रि, जानें प्रमुख व्रत-त्योहारों की लिस्ट

तुला- बुध और शुक्र का राशि परिवर्तन तुला राशि वालों के लिए भी शानदार नतीजे देगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. नौकरी में तरक्की मिलेगी. अब तक जो समस्याएं थीं, अब दूर होंगी. धन लाभ होगा. पुरानी आर्थिक समस्या दूर होगी. वैवाहिक जीवन खुशहाल होगा.

वृश्चिक- बुध और शुक्र के गोचर से बन रहा लक्ष्मी नारायण राजयोग वृ‍श्चिक राशि वालों को मानसिक शांति देगा. धार्मिक कार्यों की ओर रुझान बढ़ेगा. सेहत संबंधी समस्याएं खत्म होंगी. आर्थिक हालात बेहतर होंगे. वैवाहिक जीवन में खुशहाली आएगी. 

Budh Upay: बुधवार को गणपति के इन 5 महामंत्रों का करें जाप, दूर होगी हर परेशानी, बनेंगे काम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)