2023 में इन राशि वालों पर शुरू होगी शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या, कहीं आपकी भी राशि नहीं इसमें !

Faith news : फिलहाल तो अभी शनि ग्रह मकर राशि में हैं लेकिन जनवरी 2023 में जब अपनी स्थिति में परिवर्तन करेंगे तो कुछ राशियों पर शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या का प्रभाव शुरू हो जाएगा. 

2023 में इन राशि वालों पर शुरू होगी शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या, कहीं आपकी भी राशि नहीं इसमें !

Astrology : 2023 में कुंभ और मकर राशि पर भी शनि की साढ़ेसाती शुरू हो जाएगी.

Shani dev 2022 : शनि ग्रह ऐसे हैं जो कर्मों को ध्यान में रखकर फल देते हैं. इसलिए लोग शनिवार के दिन पूजा पाठ करते हैं. जिसकी कुंडली में जरा सी भी शनि दोष होता है वो लोग हर संभव उपाय करते है उन्हें खुश करने के लिए, जैसे- काली चीजों का दान, तेल का दान और काले वस्त्र पहनना आदि. ऐसे में अगर आपकी राशि में शनि की साढे़ साती और ढैय्या का साया मडराने लगे तो सोचो फिर क्या होगा. असल में अगली साल यानि 2023 में शनि की साढ़े साती (sadhey sati and dhaiya) और ढैय्या का खतरा मंडरा रहा है कुछ राशियों पर तो चलिए जानते हैं उनके नाम.

शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या कब से कब तक | Shani's sadhe sati and dhaiya 2023

  • फिलहाल तो अभी शनि ग्रह (shani planet) मकर राशि में हैं लेकिन जनवरी 2023 में जब अपनी स्थिति में परिवर्तन करेंगे तो कुछ राशियों पर शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या का प्रभाव शुरू हो जाएगा. 

  •  2023 में कुंभ, मीन और मकर राशि पर भी शनि की साढ़ेसाती शुरू हो जाएगी. इसके साथ ही अगले साल कर्क और वृश्चिक राशि पर शनि की ढैय्या शुरू हो जाएगी.

  • ज्योतिष शास्त्र (astrology 2023) की मानें तो 17 जनवरी 2023 से तुला और मिथुन राशियों को शनि की ढैय्या से मुक्ति मिल जाएगी. वहीं धनु राशि के जातकों को साढ़ेसाती से मुक्ति मिल जाएगी. इसके अलावा जब शनि देव कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे तो मीन राशि पर साढ़ेसाती शुरू हो जाएगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 

Featured Video Of The Day

सचिन पायलट ने राजस्थान चुनाव को लेकर दिया बयान, कहा - फिर बनाएंगे सरकार