विज्ञापन
This Article is From Apr 27, 2014

बौखलाए चूहे की तरह दौड़ रही है बीजेपी : प्रियंका गांधी

रायबरेली:

बीजेपी द्वारा राबर्ट वाड्रा की संपत्ति को लेकर सवाल उठाए जाने पर पलटवार करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि बीजेपी बोखलाए चूहे की तरह दौड़ रही है।

प्रियंका की यह टिप्पणी बीजेपी द्वारा 'दामाद श्री' नाम की फिल्म और पुस्तिका जारी कर राबर्ट वाड्रा की संपत्ति को लेकर गांधी परिवार पर किए तीखे हमले के बाद आई है।

प्रियंका ने कहा, 'मुझे मालूम था चुनाव के एक दो दिन पहले इनके झूठों का सिलसिला दोहराया जाएगा। इसमें कुछ नया नहीं है, इनको करने दीजिए... जितना करना चाहें करें, मैं इनसें नहीं डरती हूं। मैं किसी से नहीं डरती हूं। मैं इनकी विनाशक, नकारात्मक, शर्मनाक राजनीति के खिलाफ बोलती रहूंगी, मैं चुप नहीं रहूंगी।'

इससे पहले, रायबरेली में अपनी मां सोनिया गांधी के लिए चुनाव प्रचार कर रहीं प्रियंका गांधी ने नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है। प्रियंका ने मोदी का नाम लिए बिना कहा कि इस देश को चलाने के लिए 56 ईंच का सीना नहीं, बल्कि दरियादिली चाहिए... अपनी क्षमताओं का बाहरी प्रदर्शन नहीं, बल्कि भीतरी दृढ़ता चाहिए। इसे चलाने के लिए सत्ता का क्रूर बल नहीं, एक नैतिक शक्ति चाहिए।

उन्होंने लोगों से कहा कि यह महात्मा गांधी का देश है। देश की संस्कृति और सिद्धांतों की हिफाजत करना आपका कर्तव्य और मेरे परिवार का धर्म है।

महिलाओं को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा कि राहुल गांधी महिलाओं को शक्ति देना चाहते हैं, उनका आत्मविश्वास बढ़ाना चाहते हैं। उन्होंने अपील की कि जब लोग वोट करने जाएं, तो भारत को मजबूत करने जाएं। उल्लेखनीय है कि नरेंद्र मोदी ने पिछले दिनों यूपी में चुनावी सभा में कहा था कि यूपी को गुजरात में तब्दील करने के लिए 56 ईंच का सीना चाहिए।

इस बार के आम चुनाव को महत्वपूर्ण बताते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि इस बार लोगों को देश को मजबूत करने के लिए और इसकी एकता बनाए रखने के लिए वोट देना है। उन्होंने कहा, यह चुनाव ऐसा चुनाव नहीं है, जिसके लिए आप अपने नजरिये को सीमित रखें, नजरिए को खोलिए। आपको तय करना है कि आप कैसा देश चाहते हैं।

उन्होंने लोगों से क्षेत्रीयता से ऊपर उठने की अपील करते हुए कहा, यह चुनाव एक क्षेत्र तक सीमित नहीं है। आप केवल एक सांसद का चुनाव करने नहीं जा रहे हैं, बल्कि नई सरकार का चुनाव करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा, अपना वोट देने से पहले आप न सिर्फ अपने क्षेत्र बच्चों के भविष्य और परिवार के बारे में सोचें, बल्कि पूरे देश के बारे में सोचें। आप का निर्णय केवल सोनिया जी के लिए ही नहीं है, बल्कि पूरे देश के लिए है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
अपने 'नए' फॉर्मूले से महाराष्ट्र में भी हरियाणा जैसा 'करिश्मा' करने की तैयारी में है बीजेपी, पढ़िए क्या है पूरा प्लान
बौखलाए चूहे की तरह दौड़ रही है बीजेपी : प्रियंका गांधी
Handwara Seat Result Live : हंदवाड़ा सीट से जेकेपीसी उम्मीदवार सज्जाद लोन आगे, देखें स्कोर कार्ड
Next Article
Handwara Seat Result Live : हंदवाड़ा सीट से जेकेपीसी उम्मीदवार सज्जाद लोन आगे, देखें स्कोर कार्ड
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com