विज्ञापन
This Article is From May 10, 2014

वाराणसी में रोड शो करने के बाद राहुल गांधी ने साधा नरेंद्र मोदी पर निशाना

राहुल गांधी वाराणसी में रोड शो करते हुए

वाराणसी:

नरेंद्र मोदी और अरविंद केजरीवाल के रोड शो के बाद राहुल गांधी ने आज वाराणसी में पार्टी के उम्मीदवार अजय राय के लिए रोड शो किया। राहुल का रोड शो बीएचयू कैंपस की गेट पर मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ खत्म हुआ। इस रोड शो में वाराणसी पूरी तरह से कांग्रेस के रंग में रंगा दिखा।

राहुल के रोड शो के दौरान दिवंगत शहनाई वादक बिस्मिल्लाह खान के परिवार के सदस्यों ने शहनाई बजाई। इससे पहले नरेंद्र मोदी ने जब 24 अप्रैल को वाराणसी लोकसभा सीट के लिए नामांकन दाखिल किया था, तब बिस्मिल्लाह खान के परिवार ने उनका प्रस्तावक बनने से इनकार कर दिया था।

वाराणसी में रोड शो के बाद राहुल गांधी ने यूपी के चंदौली में एक सभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने बीजेपी के साथ−साथ सूबे की सपा सरकार पर भी हमला बोला। राहुल ने एक बार फिर से गुजरात में उद्योगपतियों को सस्ती दर पर जमीन देने के लिए नरेंद्र मोदी को घेरा।
 

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन है। यही वजह है कि पूर्वांचल में सभी सियासी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

गांधी टोपी पहने राहुल ने कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय के साथ मुस्लिम बहुल गोल गद्दा इलाके में अपना रोड शो शुरू किया। राहुल ने अपने वाहन के आसपास खड़े समर्थकों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। राहुल के रोड शो में मौजूद नेताओं में गुलाम नबी आजाद, मधुसूदन मिस्त्री, सीपी जोशी और राज बब्बर शामिल रहे।

मोदी द्वारा अलिखित नियमों को धता बताते हुए राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में 5 मई को रोड शो किए जाने और गांधी परिवार को निशाना बनाए जाने के बाद बनारस में इस रोड शो का फैसला लिया गया।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अफजल गुरु, सर्जन बरकती और इंजीनियर रशीद...कश्मीर के वोटरों के मन में क्या?
वाराणसी में रोड शो करने के बाद राहुल गांधी ने साधा नरेंद्र मोदी पर निशाना
4 बार CM, 13 साल की उम्र से जुड़े हैं RSS से, विदिशा से 6 बार के सांसद शिवराज बने मोदी सरकार में मंत्री
Next Article
4 बार CM, 13 साल की उम्र से जुड़े हैं RSS से, विदिशा से 6 बार के सांसद शिवराज बने मोदी सरकार में मंत्री
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com