Shiba Inu बर्न रेट में 24 घंटों के अंदर 250% की बढ़ोत्तरी

शिबा इनु का बर्न रेट पिछले 24 घंटों में 250 प्रतिशत बढ़ गया है जिसका कारण व्हेल अकाउंट द्वारा 312 खरब शिबा इनु टोकनों की खरीद को माना जा रहा है

Shiba Inu बर्न रेट में 24 घंटों के अंदर 250% की बढ़ोत्तरी

पिछले 24 घंटों में 17 करोड़ शिबा इनु टोकन बर्न किए गए हैं

खास बातें

  • वैल्यू में इजाफे के कारण बड़े व्हेल अकाउंट्स शिबा इनु की ओर आकर्षित
  • टॉप 100 व्हेल्स में जमकर हो रहे शिबा इनु पर्चेज ट्रांजैक्शन
  • व्हेल अकाउंट द्वारा 312 खरब शिबा इनु खरीदे गए

क्रिप्टो इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर टोकन Shiba Inu अपने ट्रेडिंग वॉल्यूम और बर्न रेट से सबका ध्यान खींच रहा है. अब ताजा खबर है कि शिबा इनु का बर्न रेट पिछले 24 घंटों में 250 प्रतिशत बढ़ गया है. इसका कारण व्हेल अकाउंट द्वारा 312 खरब शिबा इनु टोकनों की खरीद को माना जा रहा है. शिबा इनु के लिए व्हेल में ट्रेडिंग वॉल्यूम काफी बढ़ गया है. एक गुमनाम व्हेल ने हाल ही में 30 करोड़ खरब SHIB टोकन खरीदे हैं, जिसने मार्केट को हैरान कर दिया है. बर्निंग रेट में इतनी बड़ी बढ़ोत्तरी का कारण इसी पर्चेज को माना जा रहा है.

शिबा इनु के लिए बर्निंग ट्रैक करने वाले प्लेटफॉर्म Shibburn के अनुसार पिछले 24 घंटों में 17 करोड़ शिबा इनु टोकन बर्न किए गए हैं. इसके चलते शिबा इनु का बर्न रेट 250 प्रतिशत बढ़ गया है. जितना अधिक बर्न रेट बढ़ता है, मार्केट में टोकन की कीमत बढ़ने की संभावना भी बढ़ती है. पिछले 50 दिनों के भीतर शिबा इनु ने इसकी वैल्यू में 50 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी कर ली है. 

वैल्यू में इजाफे के कारण बड़े व्हेल अकाउंट्स शिबा इनु की ओर आकर्षित हो रहे हैं. पिछले कुछ दिनों में टॉप 100 व्हेल्स में जमकर शिबा इनु पर्चेज ट्रांजैक्शन किए जा रहे हैं और इसी कारण यह व्हेल्स के लिए फेवरेट होल्डिंग क्रिप्टोकरेंसी में टॉप टोकन बन गया है. व्हेल्स की इस एक्टिविटी का असर शिबा इनु की कीमत पर साफ देखा जा सकता है जो पिछले कई दिनों से बढ़ रही है. 

इससे पहले शिबा इनु कार्ड का मार्केट में आना इसके बर्न रेट में बढ़ोत्तरी का कारण बना था. शीबा इनु इकोसिस्टम में एक नया बर्निंग मैकेनिज्म जोड़ा गया है जो हर बार कार्ड से खरीदारी करने पर कुछ मात्रा में टोकन बर्न करता है. इसके अलावा टोकन का ट्रेडिंग वॉल्यूम भी पिछले 24 घंटों में बहुत अधिक बढ़ गया है. Shiba Inu को होल्ड करने वाले टॉप 100 व्हेल्स में ट्रेडिंग वॉल्यूम 511% के रिकॉर्ड स्तर तक बढ़ गया है. इसके साथ ही टोकन का औसत बैलेंस 26.58% से बढ़ गया है और इसकी औसत वैल्यू में 24.18% की वृद्धि हो गई है. ट्रेडिंग वॉल्यूम में यह इजाफा एक्टिव एड्रेसेज में आई बढ़ोत्तरी के कारण हुआ बताया जा रहा है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com