विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 18, 2023

Exclusive: जुनैद और नासिर को गंभीर घायल अवस्था में पुलिस के पास लेकर पहुंचे थे आरोपी : सूत्र

सूत्रों ने बताया कि, जुनैद और नासिर को रिंकू सैनी फिरोजपुर झीरका थाने ले गया था, उन्हें बुरी तरह घायल देखकर हरियाणा पुलिस ने अपने हाथ खड़े कर दिए थे

Read Time: 3 mins

जुनैद और नासिर को कथित रूप से बोलेरा गाड़ी के साथ जला दिया गया था.

नई दिल्ली:

जुनैद-नासिर मर्डर केस को लेकर सूत्रों का कहना है कि, "कथित गौ रक्षक जावेद और नासिर को पीटने के बाद हरियाणा पुलिस के पास ले गए थे. कथित गौ रक्षकों ने गौ तस्करी का संदेह होने पर जावेद और नासिर का अपहरण किया था." कल पुलिस ने पहले आरोपी टैक्सी ड्राइवर रिंकू सैनी को गिरफ़्तार किया था. आरोपी रिंकू सैनी से पूछताछ में कुछ अहम जानकारी सामने आई है.

सूत्रों के मुतबिक, रिंकू सैनी ने अपने तीन साथियों के साथ जुनैद और नासिर को रोका था. रिंकू ने अपने साथियों के साथ मिलकर गौ तस्करी के शक में जुनैद और नासिर की पिटाई की थी. पिटाई से जुनैद और नासिर बुरी तरह घायल हो गए थे. 

सूत्रों ने बताया कि, बुरी तरह घायल जुनैद और नासिर को रिंकू सैनी नजदीकी फिरोजपुर झीरका थाने ले गया था. रिंकू सैनी चाहता था कि गौ तस्करी के आरोप में हरियाणा पुलिस जुनैद और नासिर को गिरफ़्तार करे. बुरी तरह घायल जुनैद और नासिर को देखकर हरियाणा पुलिस ने अपने हाथ खड़े कर दिए. 

पुलिस ने रिंकू को जुनैद और नासिर को वहां से ले जाने के लिए कहा. रिंकू ने इसके बाद अपने दूसरे साथियों से संपर्क किया. इस बीच गंभीर घायल जुनैद और नासिर की मौत हो गई. इसके बाद रिंकू सैनी और उसके साथी घबरा गए और पकड़े जाने के डर से शवों को ठिकाने लगाने की तरकीब सोचने लगे.

सूत्रों ने बताया कि, रिंकू सैनी बोलेरो गाड़ी और दोनों शवों को 200 किलोमीटर दूर भिवानी ले गया. उसने 16 तारीख को तड़के पेट्रोल डालकर बुलेरो गाड़ी समेत दोनों शवों को जला दिया. आरोपियों को लगा कि 200 किलोमीटर दूर ले जाकर जलाने पर किसी को कुछ पता नहीं चलेगा. लेकिन गाड़ी के चेसिस नंबर के जरिए पता चल कि वाहन में मिले शवों के अवशेष जुनैद और नासिर के हैं.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बजरंग दल का मोनू मानेसर अपहरण में भले शामिल नहीं था लेकिन वह अपहरण करने वालों के संपर्क में ज़रूर था. मोनू मानेसर द्वारा हत्यारों की मदद करने की बात भी जांच में सामने आ रही है. पुलिस की कई टीमें बाकी आरोपियों की तलाश में जुटी है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Exclusive: पुणे पोर्शे केस में नाबालिग ने 42 दिन बाद लिखा 300 शब्दों का निबंध, बोला- रोड सेफ्टी बहुत जरूरी
Exclusive: जुनैद और नासिर को गंभीर घायल अवस्था में पुलिस के पास लेकर पहुंचे थे आरोपी : सूत्र
"अपराध करेंगे तो भुगतना भी...": बदायूं में 2 बच्चों की गला रेतकर हत्या करने वाले साजिद की मां
Next Article
"अपराध करेंगे तो भुगतना भी...": बदायूं में 2 बच्चों की गला रेतकर हत्या करने वाले साजिद की मां
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;