लड़की को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल; आरोपी गिरफ्तार

लड़की की शिकायत पर फरीदाबाद पुलिस के महिला थाना सेंट्रल ने आरोपी युवक अतुल कुमार को किया गिरफ्तार

लड़की को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल; आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली :

फरीदाबाद के महिला थाना सेंट्रल ने एक लड़की से दुष्कर्म तथा ब्लैकमलिंग के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अतुल कुमार (22) है जो कि यूपी के हाथरस के इकबालपुर गांव का रहने वाला है. वह फिलहाल फरीदाबाद की कृष्णा कॉलोनी में रह रहा था. 

पुलिस ने बताया कि आरोपी एक कैफे में मैनेजर है. महिला थाना सेंट्रल में 12 जनवरी को अतुल कुमार के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था. आरोपी ने लड़की को शादी का झांसा देकर उसके साथ अवैध संबंध बनाए और उसकी अश्लील फोटो, वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था. 

लड़की की शिकायत पर आरोपी की धरपकड़ के लिए एएसआई अजय और सरिता की अगुवाई में पुलिस टीम का गठन किया गया था जिसने आरोपी अतुल को कल फरीदाबाद के सेक्टर 79 स्थित वर्ल्ड सीट के ब्लूबेरी कैफे से पकड़ लिया. 

पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि अतुल की पीड़ित लड़की से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी. बाद में आरोपी उससे बातचीत करने लगा और उसे अपने प्यार के जाल में फंसाकर उसे शादी का झांसा दिया. उसने अक्टूबर 2022 में उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित किए. इसके बाद आरोपी ने अपने फोन से लड़की का अश्लील वीडियो रिकार्ड कर लिया तथा उसके फोटो ले लिए. लह बाद में लड़की को वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा. 

आरोपी ने लड़की को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया और इसके बारे में किसी को भी बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी देता रहा. आखिरकार तंग आकर लड़की ने इसकी शिकायत पुलिस को दी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के कब्जे से वारदात में उपयोग मोबाइल फोन बरामद किया गया है. पुलिस पूछताछ पूरी होने के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया गया और फिर उसे जेल भेज दिया गया है.

अन्य खबरें