विज्ञापन
Story ProgressBack

दिव्या पाहूजा मर्डर : पूछताछ में आरोपी बोला, रिलेशनशिप में थे हम, कर रही थी ब्लैकमेल- पुलिस सूत्र

पुलिस को बीएमडब्ल्यू कार पटियाला में बस स्टैंड पर मिली. दिव्या पाहुजा का शव गाड़ी में है या नहीं, यह उसका लॉक खुलने के बाद ही साफ हो पाएगा.

Read Time: 5 mins
दिव्या पाहूजा मर्डर : पूछताछ में आरोपी बोला, रिलेशनशिप में थे हम, कर रही थी ब्लैकमेल- पुलिस सूत्र
पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा (फाइल फोटो).
नई दिल्ली:

गुरुग्राम के एक होटल में एक पूर्व मॉडल और एक गैंगस्टर की पूर्व प्रेमिका दिव्या पाहुजा की एक जनवरी को हत्या कर दी गई थी. गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक, हत्या के आरोपी एक होटल का मालिक और उसके साथी हैं. गिरफ्तार किए गए होटल मालिक अभिजीत ने पुलिस को बताया है कि वह और दिव्या पाहुजा लगभग तीन महीने से रिलेशनशिप में थे. दिव्या के फोन में अभिजीत की कुछ अश्लील तस्वीरें थीं जिनसे वह उसे ब्लैकमेल करके पैसे वसूल रही थी.

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस पूछताछ में जो जानकारी अब तक सामने आई है उसके मुताबिक दो जनवरी को गुरुग्राम के सेक्टर 14 थाने में रात नौ बजे अतुल नाम के एक शख्स ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. वह गुरुग्राम में किराए के घर में रह रहा है. सूचना मिलने पर पुलिस होटल पहुंची और रूम नंबर 114 में छानबीन की. यह कमरा अभिजीत का पर्सनल रूम है. पुलिस को कुछ नहीं मिला तो वह वापस चली गई. फिर शक होने पर पुलिस वापस होटल पहुंची और पूरे होटल की तलाशी की. सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद उसे अपराध का पता चला. 

अभिजीत और दिव्या पाहुजा तीन महीने से रिलेशनशिप में थे

सीसीटीवी फुटेज में अभिजीत, हेमराज और ओमप्रकाश का जुर्म सामने आया. गिरफ्तार करने के बाद अभिजीत ने बताया कि वह और दिव्या पाहुजा लगभग तीन महीने से रिलेशनशिप में थे. दिव्या के फोन में अभिजीत की कुछ अश्लील तस्वीरें थीं जिनसे वह उसे ब्लैकमेल कर पैसे लूट रही थी. उसने बताया कि अब तक वह छह लाख से ज्यादा राशि दिव्या को दे चुका था. 

होटल के रूम नंबर 111 में अभिजीत ने दिव्या के फोन से तस्वीरें डिलीट करने की कोशिश की लेकिन दिव्या ने ऐसा नहीं होने दिया. तब गुस्से में और नशे की हालत में अभिजीत ने दिव्या के माथे पर गोली चलाकर उसकी हत्या कर दी. केवल एक ही गोली चलाई गई. इसके बाद उसने हेमराज और ओमप्रकाश की मदद से सुराग छुपाने की कोशिश की और दिव्या की बॉडी को बीएमडब्ल्यू कार में डाल दिया. 

कार में शव ले जाने वाले रवि और बलराज फरार

बीएमडब्ल्यू कार को रवि और बलराज गिल ले गए, उस गाड़ी में ही दिव्या की बॉडी भी थी. बलराज गिल मोहाली का रहने वाला है और वह पेशे से वकील है. पुलिस को बीएमडब्ल्यू कार पटियाला में बस स्टैंड पर मिली, लेकिन वह लॉक है. उसे अब खोलने का प्रयास किया जा रहा है. रवि और बलराज फरार हैं. दिव्या का शव गाड़ी में है या नहीं, यह गाड़ी खुलने के बाद ही साफ हो पाएगा. 

दिव्या पाहुजा की छोटी बहन नैना ने मामले में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस को दो फोन अब तक मिले हैं, एक अभिजीत का और दूसरा दिव्या का है. लेकिन नैना का कहना है कि एक और फोन था जिसकी अब तलाश की जा रही है. 

पुलिस के पास आरोपियों की पांच दिन की रिमांड है, जिसमें वह इस मामले में गहन जांच करेगी और बाकी के दो आरोपियों को जल्द हिरासत में लेने का प्रयास करेगी.

सात साल तक जेल में बंद रही थी दिव्या

पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा 2016 में अपने तत्कालीन प्रेमी संदीप गाडोली, जो कि गुरुग्राम का मोस्ट-वांटेड गैंगस्टर था, के कथित फेक एनकाउंटर केस में आरोपी थी. वह पिछले सात साल से जेल में थी और पिछले साल ही उसे जमानत मिली थी. 

27 साल की दिव्या पाहुजा के परिवार से शिकायत मिली थी कि वह एक जनवरी को अपने दोस्त अभिजीत सिंह के साथ बाहर गई थी और तब से उसका पता नहीं चल रहा है. अभिजीत सिंह का गुरुग्राम में होटल सिटी प्वाइंट है. जब पुलिस ने होटल पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो देखा कि एक बेडशीट में शव को लपेटा गया और उसके कॉरिडोर में घसीटकर लाया गया था. इसके बाद पुलिस ने अभिजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया था. 

संदीप गाडोली फर्जी मुठभेड़ मामले में आरोपी थी दिव्या

दिव्या गुरुग्राम के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर संदीप गाडोली की प्रेमिका थी. गाडोली को हरियाणा पुलिस ने 2016 में मुंबई के एक होटल में मुठभेड़ में मार गिराया था. वह गाडोली के साथ होटल के कमरे में थी जब उसका एनकाउंटर किया गया. इस मामले में बाद में कई पुलिस अधिकारियों को गिरफ्तार किया गया जब यह आरोप लगाया गया कि मुठभेड़ फर्जी थी. गैंगस्टर के ठिकाने का खुलासा करने और कथित फर्जी मुठभेड़ को सुविधाजनक बनाने के आरोप में दिव्या पाहुजा और उसकी मां को भी गिरफ्तार किया गया था.

दिव्या पाहुजा सात साल तक जेल में थी और पिछले साल जुलाई में बॉम्बे हाई कोर्ट ने उसे जमानत दे दी थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
वो डेट पर रेस्तरां बुलाएगी, फिर भाग जाएगी... दिल्ली में 'बिल' से लाखों लूटने वाला गजब गैंग
दिव्या पाहूजा मर्डर : पूछताछ में आरोपी बोला, रिलेशनशिप में थे हम, कर रही थी ब्लैकमेल- पुलिस सूत्र
Delhi : आपसी रंजिश के चलते बाप-बेटे की छुरा गोदकर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस
Next Article
Delhi : आपसी रंजिश के चलते बाप-बेटे की छुरा गोदकर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;