गौतम बुद्ध नगर: साइड न देने पर बाइक सवार को मारा धक्का, मारपीट की, इलाज के दौरान मौत

आरोपियों के खिलाफ थाना सारण में हत्या की धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है. तीनों को पुलिस मंगलवार को अदालत में पेश करेगी. नाबालिग आरोपी के संबंध में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

गौतम बुद्ध नगर: साइड न देने पर बाइक सवार को मारा धक्का, मारपीट की, इलाज के दौरान मौत

प्रतीकात्मक फोटो.

गौतम बुद्ध नगर में सड़क पर साइड न देने पर एक बाइक सवार की मारपीट के बाद मौत का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक, गन्दा नाला पर्वतीय कॉलोनी में कुछ युवकों ने एक बाइक सवार को साइड देने पर रोक लिया. उनके बीच कहासुनी होने लगी. देखते ही देखते यह हाथापाई में बदल गई. युवकों ने मिलकर बाइक सवार की जमकर पिटाई कर दी और फरार हो गए. राहगीरों ने गंभीर रूप से जख्मी हालत में बाइक सवार को अस्पताल पहुंचाया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों की पहचान सचिन पुत्र राजकिशोर निवासी गांव भट्टा पारसौल, गोविंद उर्फ गोविंदा पुत्र रामनिवास ठेकेदार निवासी पुलिया, जयप्रकाश पुत्र मानकचंद निवासी फुट रोड पर्वतीय कॉलोनी के रूप में की है. 

वहीं, नाबालिग भी पर्वतीय कॉलोनी का रहने वाला है. आरोपियों के खिलाफ थाना सारण में हत्या की धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है. तीनों को पुलिस मंगलवार को अदालत में पेश करेगी. नाबालिग आरोपी के संबंध में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:-

MP : शादी से मना किया तो प्रेमी ने लात-घूंसों से पीटा, सड़क किनारे घंटों पड़ी रही प्रेमिका; VIDEO वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिहार के बेतिया में जमीन विवाद को लेकर फायरिंग, 5 महिलाओं को लगी गोली