दिल्ली में 20 लाख रुपये की लूट की फर्जी कहानी गढ़ने के आरोप में वाहन चालक गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, अग्रवाल ने बताया कि कार का टायर पंक्चर हो गया था, जिसकी मरम्मत कुमार हिंदू राव अस्पताल के पास करवा रहा था कि इसी दौरान कुछ लुटेरों ने कार से पैसों का बैग छीन लिया और फरार हो गए.

दिल्ली में 20 लाख रुपये की लूट की फर्जी कहानी गढ़ने के आरोप में वाहन चालक गिरफ्तार

लूट की फर्जी कहानी गढ़ने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के सिविल लाइन्स इलाके में 20 लाख रुपये की लूट की फर्जी कहानी गढ़ने के आरोप में एक वाहन चालक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान पवन कुमार (24) के रूप में की गई है जो रोहिणी में रहता है और मूल रूप से झारखंड का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि गुरुवार को, अनाज व्यवसायी सुशील अग्रवाल नामक व्यक्ति ने पुलिस में लूट की शिकायत दर्ज कराई थी.

पुलिस के अनुसार अग्रवाल ने शिकायत में कहा कि उसने बुधवार को अपने वाहन चालक कुमार को 20 लाख रुपये दिए थे और यह रकम नेताजी सुभाष प्लेस स्थित एक रिश्तेदार तक पहुंचाने को कहा. पुलिस के अनुसार, अग्रवाल ने बताया कि कार का टायर पंक्चर हो गया था, जिसकी मरम्मत कुमार हिंदू राव अस्पताल के पास करवा रहा था कि इसी दौरान कुछ लुटेरों ने कार से पैसों का बैग छीन लिया और फरार हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस ने बताया कि शिकायत के बाद पुलिस ने कुमार से पूछताछ की और उसके बयानों में एकरूपता नहीं पाई गई और वह बार-बार अपना बयान बदल रहा था. पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा कि लगातार पूछताछ से कुमार टूट गया और उसने रुपये चोरी करने की साजिश का खुलासा कर दिया. अधिकारी ने बताया कि वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके किराये के घर से पैसा बरामद किया गया.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)