विज्ञापन
This Article is From Nov 16, 2023

बिजनौर : डकैतों ने घर में घुसकर महिला को बंधक बनाकर किया गैंगरेप, लाखों की डकैती

उत्तर प्रदेश के बिजनौर के नगीना देहात इलाके में पांच हथियारबंद डकैतों ने व्यापारी के घर में घुसकर की वारदात

बिजनौर : डकैतों ने घर में घुसकर महिला को बंधक बनाकर किया गैंगरेप, लाखों की डकैती
पुलिस के अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी.
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बिजनौर के नगीना देहात इलाके में पांच डकैतों ने एक व्यापारी के घर में घुसकर उसकी पत्नी को बंधक बनाया और उससे सामूहिक दुष्कर्म किया. उन्होंने उसे जलती सिगरेट से भी दागा. इसके बाद बदमाशों ने घर में डकैती डाली. वे पीड़ित महिला को बेहोशी की हालत में कमरे में बंद करके फरार हो गए.

क्षेत्र के हार्डवेयर और पेंट के थोक कारोबारी के घर में घुसकर पांच डकैतों ने यह वारदात की. उन्होंने घर में व्यापारी की पत्नी को अकेला पाया तो उसे बंधक बना लिया और उससे गैंग रेप किया. इस घटना को लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा मच गया. एसपी ने पुलिस की टीमें गठित करके बदमाशों को जल्द पकड़ने के निर्देश दिए.

बिजनौर के नगीना देहात थाना क्षेत्र के रायपुर सादात गांव में रहने वाले एक पेंट हार्डवेयर के थोक विक्रेता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वे अपनी मां और बच्चों के साथ मंगलवार की शाम को दवाई लेने के लिए धामपुर गए थे. घर में उनकी पत्नी अकेली थी. व्यापारी ने बताया कि शाम साढ़े सात बजे पांच हथियारबंद डकैत पड़ोसी की छत से होते उसके घर में घुसे. उन्होंने उसकी पत्नी के साथ मारपीट की और उसे बंधक बना लिया. डकैतों ने एक कपड़े से नशीला पदार्थ सुंघाकर उसको बेहोश कर दिया. कुछ देर बाद जब उसे होश आया तो डकैतों ने उसको बांध दिया. डकैतों ने सामने बैठकर सिगरेट पी, साथ ही जलती हुई सिगरेट से महिला के हाथ को दाग दिया. इसके बाद उन्होंने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. 

बिजनौर पुलिस मामले की जांच में जुटी

व्यापारी के मुताबिक, डकैतों ने घर की अलमारियों के ताले तोड़े. जो ताले नहीं टूट सके उन्हें कटर से काटकर 25 तोला सोने के आभूषण, दो किलो चांदी और करीब डेढ़ लाख रुपये की नगदी लूट ली. डकैत फरार होते समय एक स्कूटी, एक एलईडी टीवी भी ले गए. 

पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर कल देर शाम को केस दर्ज कर लिया और मामले की जांच में जुट गई है. 

इस मामले में बिजनौर के एसपी ग्रामीण राम अर्ज का कहना है कि केस दर्ज कर लिया है. महिला को मेडीकल परीक्षण के भेजा गया है. घटना के खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पांच सौ रुपये चोरी करने के शक पर पिता ने 10 साल के मासूम बेटे को पीट-पीटकर मार डाला
बिजनौर : डकैतों ने घर में घुसकर महिला को बंधक बनाकर किया गैंगरेप, लाखों की डकैती
मामूली कहासुनी में चाकू से 17 बार गोद डाला, दिल्ली के जिम मालिक की दर्दनाक मौत
Next Article
मामूली कहासुनी में चाकू से 17 बार गोद डाला, दिल्ली के जिम मालिक की दर्दनाक मौत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com