विज्ञापन
This Article is From Oct 14, 2018

उत्तर प्रदेश के अमेठी में भीड़ ने दो लोगों की पीट पीटकर हत्या की 

उत्तर प्रदेश में अमेठी के सरैया गांव में एक मंदिर में धार्मिक समारोह के दौरान 12 साल के लड़के पर कथित तौर पर गोली चलाने वाले दो लोगों की भीड़ ने पीट पीटकर हत्या कर दी.

उत्तर प्रदेश के अमेठी में भीड़ ने दो लोगों की पीट पीटकर हत्या की 
प्रतीकात्मक फोटो.
अमेठी : उत्तर प्रदेश में अमेठी के सरैया गांव में एक मंदिर में धार्मिक समारोह के दौरान 12 साल के लड़के पर कथित तौर पर गोली चलाने वाले दो लोगों की भीड़ ने पीट पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि लड़के को गोली मारी गई और उसका एक स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. मुसाफिरखाना के थाना प्रभारी विश्वनाथ यादव ने बताया कि शनिवार रात नशे में धुत दिलीप यादव (28) और राहुल सिंह (30) ने सुमित को गोली मारकर घायल कर दिया. उन्होंने बताया कि मंदिर में पूजा के दौरान यह घटना हुई जिसके बाद भीड़ ने यादव और सिंह की पीट पीटकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें : सीतामढ़ी जिले में पैसे छीनने के आरोप में भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला

पुलिस ने बताया कि यादव और सिंह पड़ोसी गाजनपुर दुअरिया गांव के रहने वाले थे. उन्हें मुसाफिरखाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. एसएचओ ने बताया कि मृतकों में से एक के भाई की शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई.

VIDEO : कौन और क्यों उकसा रहा है इस भीड़ को?


उन्होंने बताया कि गांववालों की शिकायत पर छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. घटना के बाद पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्या और अतिरिक्त एसपी बीसी दुबे समेत शीर्ष पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है.

(इनपुट : भाषा)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
महिला के घर में जबरन घुसा BJP का नगर सेवक, छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश के अमेठी में भीड़ ने दो लोगों की पीट पीटकर हत्या की 
रेलवे स्टेशन पर 840 कैन विदेशी बीयर के साथ पकड़ी गई नाइजीरियाई महिला
Next Article
रेलवे स्टेशन पर 840 कैन विदेशी बीयर के साथ पकड़ी गई नाइजीरियाई महिला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com