विज्ञापन

Yuzvendra Chahal: चहल का चला जादू, डर्बीशायर के खिलाफ नॉर्थम्पटनशायर के लिए पंजा जड़कर मचाया हड़कंप

Yuzvendra Chahal Five Wicket Haul: नॉर्थेंट्स ने पहले बल्लेबाजी की और पहली पारी में सैफ जिब के 90 रनों की मदद से 219 रन बनाए

Yuzvendra Chahal: चहल का चला जादू, डर्बीशायर के खिलाफ नॉर्थम्पटनशायर के लिए पंजा जड़कर मचाया हड़कंप
Yuzvendra Chahal Northamptonshire five wicket haul

Yuzvendra Chahal Five Wicket Haul: भारत के सीनियर लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप के डिविजन दो मैच में डर्बीशायर के खिलाफ नॉर्थम्पटनशायर के लिए 45 रन देकर पांच विकेट लिए. भारतीय व्हाइट-बॉल विशेषज्ञ ने मैच के दौरान 100 प्रथम श्रेणी विकेटों का व्यक्तिगत मील का पत्थर भी पूरा किया, जो कि प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उनका तीसरा पांच विकेट हॉल था. इंग्लिश समर अब तक इस लेग-ब्रेक गेंदबाज के लिए लाभदायक रहा है, जिसने पिछले महीने वन डे कप में केंट के खिलाफ पांच विकेट 14 रन देकर 5 विकेट लिए थे.

नॉर्थेंट्स ने पहले बल्लेबाजी की और पहली पारी में सैफ जिब के 90 रनों की मदद से 219 रन बनाए. जवाब में, चहल के 16.3 ओवर में 45 रन पर 5 विकेट और रॉब कीओघ के 65 रन पर 5 विकेट की बदौलत डर्बीशायर 61.3 ओवर में 165 रन पर ढेर हो गया. चहल के शिकार वेन मैडसेन, एन्यूरिन डोनाल्ड, जैक चैपल, एलेक्स थॉमसन और जैक मोर्ले थे.

चहल के साथी पृथ्वी शॉ ने भी लाल गेंद से एक और निराशाजनक प्रदर्शन किया, जिसमें उन्होंने दोनों पारियों में 4 और 2 रन का योगदान दिया. शॉ अपनी पिछली तीन प्रथम श्रेणी पारियों में भी 50 रन से आगे नहीं बढ़ पाए हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
AFG vs NZ: शादी के 'सामियाने' से ढ़का मैदान, ग्रेटर नोएडा स्टेडियम को लेकर मचा बवाल, जानें क्या है ICC के नियम
Yuzvendra Chahal: चहल का चला जादू, डर्बीशायर के खिलाफ नॉर्थम्पटनशायर के लिए पंजा जड़कर मचाया हड़कंप
Former Pakistan cricketer Basit Ali predicts "big centuries" from stalwart batter Virat Kohli
Next Article
Virat Kohli: "110 और 115 रन नहीं बल्कि...", पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने कोहली को लेकर की भविष्यवाणी, बताया विश्व क्रिकेट में तूफान आने वाला है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com