चहल ने KKR के खिलाफ लिया हैट्रिक तो स्टैंड में बैठी बीवी धनश्री की खुशी का ठिकाना न रहा- Video

IPL 2022 hat-tricks Yuzvendra Chahal: केकेआर के खिलाफ युजवेंद्र चहल की फिरकी का कमाल देखने को मिला और हैट्रिक विकेट लेकर धमाल मचा दिया.

चहल ने KKR के खिलाफ लिया हैट्रिक तो स्टैंड में बैठी बीवी धनश्री की खुशी का ठिकाना न रहा- Video

चहल की बीवी का खुशी का ठिकाना न रहा

IPL 2022 hat-tricks Yuzvendra Chahal: केकेआर के खिलाफ युजवेंद्र चहल की फिरकी का कमाल देखने को मिला और हैट्रिक विकेट लेकर धमाल मचा दिया. चहल ने श्रेयस अय्यर, शिवम मावी और पैट कमिंस को लगातार गेंद पर आउट कर अपनी हैट्रिक पूरी की. इतनी ही नहीं 17वें ओवर में चहल ने 4 विकेट  चटकाकर कमाल कर दिया. चहल ने जब कमिंस को आउट कर अपनी हैट्रिक पूरी की तो स्टैंड में बैठी उनकी वाइफ धनश्री की खुशी का ठिकाना न रहा. धनश्री स्टैंड में खड़ी हो गई और जोर से चीयर करने लगी. सोशल मीडिया पर धनश्री का रिएक्शन खूब वायरल हो रहा है.  मैच की बात करें तो केकेआर को राजस्थान ने 7 रन से हरा दिया. राजस्थान की ओर से 5 विकेट चहल ने चटकाए. केकेआर की ओर से श्रेयस अय्यर ने सबसे ज्यादा 85 रन की पारी खेली, केकेआर की पूरी टीम 210 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. इससे पहले राजस्थान ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 217 रन बनाए थे, जिसमें बटलर ने 103 रन की पारी खेली. IPL 2022: उमरान मलिक के लिए अच्छी खबर, इस सीरीज के लिए मिल सकती है भारतीय टीम में जगह

बता दें कि इस सीजन में चहल के द्वारा लिया गया यह पहला हैट्रिक है.  एक समय राजस्थान की टीम पर संकट के बादल मंडरा रहे थे. लेकिन चहल ने एक ही ओवर में 4 विकेट लेकर मैच का पासा ही पलट कर रख दिया. 17वें ओवर की पहली गेंद पर वेंकटेश अय्यर को स्टंप आउट कराकर पवेलियन भेजा, फिर चौंथी गेंद पर कप्तान अय्यर LBW आउट हुए, फिर पांचवीं गेंद पर शिवम मावी का विकेट गिरा, अब पैट कमिंस क्रीज पर आए. लेकिन चहल ने अपनी फिरकी का जादू बिखेरा और विकेटकीपर सैमसन के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेज दिया. इस तरह से चहल ने अपनी हैट्रिक पूरी की.


आउट होते ही फिंच का माथा ठनका, गेंदबाज से जा भिड़े, प्रसिद्ध कृष्णा ने भी दिखाया रौब- Video

जोस बटलर के इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के दूसरे शतक के बाद युजवेंद्र चहल (Chahal GatTricks) के हैट्रिक सहित पांच विकेट से राजस्थान रॉयल्स को  कोलकाता नाइट राइडर्स को सात रन से हराकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गया.  IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स के मिशेल मार्श दूसरे टेस्ट में पाए गए कोविड-19 पॉजिटिव, कुछ और खिलाड़ियों को हल्के लक्षण

रॉयल्स के 218 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए नाइट राइडर्स की टीम चहल (40 रन पर पांच विकेट) की फिरकी के जादू के सामने श्रेयस (51 गेंद में 85 रन, सात चौके, चार छक्के) और फिंच (28 गेंद में 58 रन, नौ चौके, दो छक्के) के बीच दूसरे विकेट की 107 रन की साझेदारी के बावजूद 19.4 ओवर में 210 रन पर सिमट गई. उमेश यादव ने अंत में नौ गेंद में 21 रन बनाए लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe