Surya Kumar Yadav को लेकर गौतम गंभीर बोले- 'अब टेस्ट में मिलनी चाहिए जगह', फैन्स को नहीं आ रहा पसंद, जानिए कारण ?

Surya Kumar Yadav In Test Team: सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) जब भारत के लिए पदार्पण कर रहे थे तब उनकी उम्र 30 साल से ज्यादा थी लेकिन इस तेजतर्रार बल्लेबाज का कहना है कि देर से चयन ने उनके संकल्प को और मजबूत किया और शीर्ष स्तर पर सफलता की उनकी भूख बढ़ा दी.

Surya Kumar Yadav को लेकर गौतम गंभीर बोले- 'अब टेस्ट में मिलनी चाहिए जगह', फैन्स को नहीं आ रहा पसंद, जानिए कारण ?

Sarfaraz Khan, Gautam Gambhir, Surya Kumar yadav, Surya Kumar yadav in TesT Team, Cricket

Surya Kumar Yadav In Test Team: सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) जब भारत के लिए पदार्पण कर रहे थे तब उनकी उम्र 30 साल से ज्यादा थी लेकिन इस तेजतर्रार बल्लेबाज का कहना है कि देर से चयन ने उनके संकल्प को और मजबूत किया और शीर्ष स्तर पर सफलता की उनकी भूख बढ़ा दी. सूर्यकुमार ने सबसे छोटे प्रारूप में एक और अविश्वसनीय पारी खेलते हुए श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय में 51 गेंद में नाबाद 112 रन की पारी खेली जिससे भारत ने 91 रन की जीत के साथ सीरीज 2-1 से अपने नाम की. सूर्यकुमार की धमाकेदार पारी ने फैन्स का दिल जीता ही वहीं, क्रिकेट के पूर्व दिग्गज भी उनकी बल्लेबाजी को देखकर हैरान हो गए हैं. यही नहीं अब पूर्व दिग्गजों ने एक साथ यह कहना शुरू कर दिया है कि सूर्या को टेस्ट टीम में जगह मिलनी चाहिए. दरअसल, गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने एक ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है. 

गंभीर ने अपने ट्वीट में सूर्यकुमार को अब टेस्ट टीम में शामिल करने की बात कही है. पूर्व क्रिकेटर ने ट्वीट किया और लिखा, 'क्या कमाल की बल्लेबाजी, अब समय आ गया है कि उनको टेस्ट में शामिल करें..'

Sarfaraz Khan को लेकर बात क्यों नहीं कर रहे गंभीर.. फैन्स ने उठाया सवाल


गंभीर के इस ट्वीट के बाद फैन्स ने इसपर रिएक्ट किए हैं. लोगों का मानना है कि भले ही सूर्या छोटे फॉर्मेट में कमाल कर रहे हैं लेकिन टेस्ट में डेब्यू करने का असली हकदार सूर्या नहीं बल्कि सरफराज खान हैं. दरअसल, हाल के समय में सरफराज ने घरेलू क्रिकेट में धमाल मचा रखा है, फैन्स का मानना है कि गंभीर को दूसरे खिलाड़ी के बारे में भी बात करनी चाहिए. सरफराज काफी समय से रणजी ट्रॉफी हो या फिर विजय हजारे ट्रॉफी, अपनी बल्लेबाजी से कमाल कर रहे हैं लेकिन उनको लेकर किसी ने सपोर्ट में ट्वीट तक नहीं किया है. इसी बात को लेकर फैन्स ने गंभीर को भी सलाह दी है. इस सीजन के रणजी ट्रॉफी में Sarfaraz Khan ने 4 मैच खेलते हुए 6 पारियों में कुल 403 रन बनाए हैं. जिसमें 2 शतक शामिल है. 

बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले सूर्या ने रणजी ट्रॉफी में दो मैच खेले थे जिसमें उन्होंने 90 से ज्यादा रन की पारी दो बार खेलकर धमाल मचा दिया था. वहीं, श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 में शतक लगाकर सूर्या ने दिखा दिया है कि वो छोटे फॉर्मेट के सबसे धुआंधार बल्लेबाज है. 

अब क्रिकेट फैन्स सूर्या को टेस्ट क्रिकेट में भी देखना चाहते हैं. भारत की टीम अपने घर पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने वाली है. ऐसे में उम्मीद है कि सूर्यकुमार यादव को टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिलेगा. 

ये भी पढ़े- 

'बचपन में आपने मेरी बैटिंग नहीं देखी', राहुल द्रविड़ के सवाल पर सूर्यकुमार यादव का यह रिएक्शन दिल जीत रहा है- Video

Ind vs Sl: इस मामले में तो सूर्यकुमार यादव सबके बॉस बन गए, गेल, 6 दिग्गज पीछे छूटे

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com