IPL: 16वें ओवर में ही हार गया मुंबई, रोहित शर्मा खिसिया गए, कैमरे पर निकला गुस्सा-Video

IPL 2022: आईपीएल के इस सीजन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की शुरूआत बेहद ही खराब रही है. अपने खेले तीनों मैच में मुंबई को हार का मुंह देखना पड़ा है.

IPL: 16वें ओवर में ही हार गया मुंबई, रोहित शर्मा खिसिया गए, कैमरे पर निकला गुस्सा-Video

रोहित शर्मा का निकला गुस्सा

खास बातें

  • केकेआर को मिली जीत
  • रोहित शर्मा हार से बौखलाए
  • मुंबई इंडियंस को मिली लगातार तीसरी हार

IPL 2022: आईपीएल के इस सीजन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की शुरूआत बेहद ही खराब रही है. अपने खेले तीनों मैच में मुंबई को हार का मुंह देखना पड़ा है. पिछले मैच में कोलकाता (Kolkata Knight Riders) से मिली हार इस सीजन की सबसे बड़ी हार है. पैट कमिंस ने अकेले दम पर केकेआर (KKR) को मैच जीता दिला. केकेआर से हारने के बाद रोहित शर्मा निराश औऱ दुखी है. रोहित ने मैच के बाद कहा कि, कमिंस (Pat Cummins) को लेकर ऐसी उम्मीद नहीं थी, जब वो बल्लेबाजी करने आया तो हम मैच में बने हुए थे. लेकिन उसने मैच का पासा पलट दिया जिसके लिए हम तैयार नहीं थे. रोहित ने कहा कि हमें अच्छा खेल दिखाना था. लेकिन टीम के खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस औसत रहा है. इसके अलावा रोहित जब अपनी बातें रख रहे थे तो काफी गुस्से में भी दिखाई दिए.  IPL: उम्र फ्रॉड में बैन की सजा काटने के बाद कश्मीरी गेंदबाज को मिला मौका, पहले ही ओवर से मचाई सनसनी- Video

दरअसल हुआ ये कि जब रोहित मैच के बाद प्रजेंटर से बात करने पहुंचे तो हिट मैन गुस्से में थे, ऐसे में जब प्रजेंटर ने उनसे सवाल किया तो रोहित को सवाल सुनाई नहीं दिया, जिससे मुंबई इंडियंस के कप्तान गुस्से में टेक्निशयन को आवाज बढ़ाने की हिदायत देने लगे. रोहित की गुस्से वाली बात कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. रोहित निराशा में सवाल न सुन पाने के बाद कहते हैं. 'आवाज बढ़ाओ यार थोड़ा' IPL: पैट कमिंस ने बल्ले से मचाया कोहराम, 6 गेंद में कूट दिए 35 रन, गेंदबाज के उड़े होश- Video

वहीं, प्रजेंटेर डैनी मॉरिसन भी रोहित के गुस्से वाले अंदाज को भांप गए थे और फिर प्यार से हिट मैन से सवाल औऱ जवाब करने लगे. 


'BABY AB' ने डेब्यू मैच में दिखाई AB की झलक, मिस्ट्री बॉलर को जड़ा 'No Look Six', गेंदबाज देखने लगा आसमान- Video

बता दें कि कमिंस की पारी ने मुंबई इंडियंस को 16वें ओवर में ही मैच हरा दिया. मुंबई की हार के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात होने लगी. पूर्व क्रिकेटरों ने भी केकेआर की जीत पर मुंबई पर तंज कसे. वसीम जाफर ने ट्वीट कर मुंबई इंडियंस पर मीम्स शेयर किया तो वहीं सहवाग ने वड़ा-पाव छीन लेने की बात अपने ट्वीट में की है. 

यहां क्लिक कर खेलों की सभी Latest Update के लिए अभी NDTV SPORTS Hindi को सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

                                                               KKR vs MI मैच पर चर्चा