कार रोककर MS Dhoni ने अनजान शख्स से पूछा आगे का डायरेक्शन, लोगों को अपनी किस्मत पर नहीं हुआ यकीन, Video

MS Dhoni latest video viral: एम एस धोनी का एक और लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें वो अनजान शख्स से रांची जाने का रास्ता पूछ रहे हैं.सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

कार रोककर MS Dhoni ने अनजान शख्स से पूछा आगे का डायरेक्शन, लोगों को अपनी किस्मत पर नहीं हुआ यकीन, Video

MS Dhoni latest video viral: धोनी फिर जीता फैन्स का दिल

MS Dhoni latest video viral: धोनी (Dhoni) एक ऐसा नाम है जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर रोज होती है. अब धोनी का एक और लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अनजान शख्स ने रास्ते के बारे में जानकारी ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने फैन्स का दिल जीत लिया है. जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है उसमें धोनी कार में बैठे हैं और अनजान शख्स ने आगे के रास्ते के बारे में जानकारी ले रहे हैं.  वहीं, उस अनजान शख्स का रिएक्शन देखने लायक है. वह शख्स माही को रास्ता बताता है और साथ ही तस्वीर भी लेता है. धोनी बड़े ही शांत भाव से उन अनजान लोगों से बात कर रहे हैं और साथ ही तस्वीर भी खिंचवा रहे हैं. इस वीडियो को देखकर आपको एक बार फिर यकीन हो जाएगा कि धोनी फैन्स के लिए डाउन टू अर्थ हैं.

बता दें धोनी का आईपीएल 2023 अभियान शानदार रहा, अपनी कप्तानी में माही ने सीएसके को  पांचवीं बार IPLका खिताब दिलाने में सफल रहे.  इस पूरे सीजन में धोनी ने असाधारण नेतृत्व कौशल का प्रदर्शन किया, जिसके कारण एक बार फिर सीएसके आईपीएल इतिहास की सबसे बड़ी टीम बन कर सामने आई.

धोनी ने पूरे सत्र में बायें घुटने पर पट्टी बांधकर खेला । विकेटकीपिंग करते समय वह ठीक नजर आये लेकिन बल्लेबाजी के लिये अमूमन आठवें नंबर पर उतरे और विकेटों के बीच दौड़ में लय में नहीं दिखे. IPL फाइनल के बाद धोनी ने कहा था , "अगर परिस्थितियों को देखे तो मेरे लिये संन्यास लेने का यह सर्वश्रेष्ठ समय है , मेरे लिये यह कहना बहुत आसान है कि अब मैं विदा ले रहा हूं लेकिन अगले नौ महीने तक कड़ी मेहनत करके लौटना और एक सत्र और खेलना कठिन है. शरीर साथ देता है तो मैं खेलूंगा .."


--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* रोहित ने सूर्यकुमार की वनडे में भूमिका को लेकर दिया बड़ा इशारा, भारतीय कप्तान बोले कि...
* तिलक वर्मा की World Cup में नंबर-4 पर खेलने की बात, कुछ यह जवाब दिया रोहित शर्मा ने