' विश्वास नहीं हो रहा...", चिल्लाने लगे कमेंटेटर, फील्डर ने बाउंड्री के बाहर जाकर लपक लिया कैच, Video

Watch viral video funny moment in cricket, अब तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है, जब एक फील्डर ने कैच लेने की कोशिश नहीं की बल्कि कैच को बाउंड्री लाइन के पार जाकर जानबूझ कर पकड़ लिया.

' विश्वास नहीं हो रहा...

Funny cricket incident: क्रिकेट के मैदान पर कभी-कभी ऐसे नजारे भी देखने को मिल जाते हैं जिसे देखकर आपकी आंखे खुली की खुली रह जाती है. अब तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है, जब एक फील्डर ने कैच लेने की कोशिश नहीं की बल्कि कैच को बाउंड्री लाइन के पार जाकर जानबूझ कर पकड़ लिया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में बल्लेबाज द्वारा मारे गए शॉट पर  फील्डर कैच लेने की कोशिश नहीं करता है बल्कि कैच को लेने के लिए वह बाउंड्री लाइन के पार चला जाता है. खिलाड़ी की इस हरकत को देख कमेंट्री कर रहे कमेंटेटर हैरान रह जाते हैं और चिल्लाने लग जाते हैं. कमेंटेटर को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि 'मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि फील्डर ने कैच लेने की कोशिश क्यों नहीं की, विश्वास नहीं हो रहा.."

बता दें कि यह घटना TNPL में 3 जुलाई को खेले गए मैच डिंडीगुल ड्रैगन्स और सलेम स्पार्टन्स टीम के दौरान घटित हुआ था. बता दें कि हुआ ये कि सलेम स्पार्टन्स टीम की पारी के पांचवें ओवर में बल्लेबाज एस अरविंद ने लेग साइड पर शॉट मारा, जहां बाउंड्री लाइन पर  ऑसिक श्रीनिवास तैनान थे. अपनी ओर गेंद को आता देख फील्डर ऑसिक श्रीनिवास ने कैच की कोशिश लेने की कोशिश नहीं की, दरअसल, ऑसिक श्रीनिवास को आभास हो गया था कि गेंद उनके ऊपर से निकल जाएगी. ऐसे में उन्होंने कैच को लेने के लिए ज्यादा दिमाग खर्च नहीं किया और सीमा रेखा के लाइन को पार करके कैच को लपक लिया.  

"धोनी को कैच टपकाने के लिए दिया गया था मैन ऑफ द मैच.." पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर ने उगला जहर

ऑसिक श्रीनिवास ने ऐसा जानबूझकर दिया था. यही कारण था  कि इसपर गेंदबाज ने भी रिएक्ट नहीं किया लेकिन कमेंटेटर जोर-जोर से चिल्ला रहे थे कि कम से कम फील्डर ऑसिक को हवा में उछलकर कैच लेने की कोशिश तो करनी ही चाहिए थे. वैसे, इस वीडियो पर फैन्स के भी खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं. 


मैच की बात करें तो डिंडीगुल ड्रैगन्स की टीम यह मैच 7 विकेट से जीतने में सफल रही. पहले सलेम स्पार्टन्स  की टीम ने बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 6 विकेट पर 160 रन बनाए थे जिसके बाद डिंडीगुल ड्रैगन्स की टीम 18.2 ओवर में 3 विकेट पर 163 रन बनाकर मैच को जीतने में सफल हो गई.

--- ये भी पढ़ें ---

* बेयरस्टो स्टंपिंग विवाद पर मैकुलम के रिएक्शन ऑस्ट्रेलिया के कोच मैकडोनल्ड हुए निराश
* VIDEO: जॉनी बैर्यस्टो के आउट होने से पैदा हुआ विवाद, गंभीर, अश्विन की राय एकदम उलट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com