श्रीलंकाई बैटर ने PAK के खिलाफ तूफानी शतक लगाते ही खोया आपा, बल्ले को हवा में उड़ाकर दिखानी चाही हीरोपंती - Video

Sri Lanka Women vs Pakistan Women,  3rd ODI: पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे वनडे में श्रीलंकाई महिला टीम ने कमाल का खेल दिखआया और 93 रन से मैच जीतने में सफल रही.

श्रीलंकाई बैटर ने PAK के खिलाफ तूफानी शतक लगाते ही खोया आपा, बल्ले को हवा में उड़ाकर दिखानी चाही हीरोपंती - Video

श्रीलंकाई बैटर ने PAK के खिलाफ तूफानी शतक लगाते ही खोया आपा

Sri Lanka Women vs Pakistan Women,  3rd ODI: पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे वनडे में श्रीलंकाई महिला टीम ने कमाल का खेल दिखआया और 93 रन से मैच जीतने में सफल रही. पहले खेलते हुए श्रीलंकाई टीम ने 50 ओवर में 7 विकेट पर 260 रन बनाने में सफल रही तो वहीं पाकिस्तान की टीम 41.4 ओवर में केवल 167 रन ही बना सकी. इस मैच में श्रीलंका की चामीरा अट्टापट्टू (Chamari Athapaththu) ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी कर केवल 85 गेंद पर 101 रन बनाए जिसमें 13 चौके और 1 छक्का शामिल रहा. चामीरा ने पाकिस्तानी महिला गेंदबाजों की कराची स्टेडियम में जमकर धुनाई की. 

WTC Points Table Update: न्यूजीलैंड को हराते ही इंग्लैंड को जबरदस्त फायदा. ऐसे बदल गया पूरा समीकरण, जानें पूरी डिटेल्स

यही नहीं जब श्रीलंकाई कप्तान ने शतक जमाया तो मैदान पर उन्होंने जिस तरह से सेलिब्रेट किया उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. चामीरा ने शतक पूरा करते ही जोश में चिल्लाने लगी और इतना ही नहीं श्रीलंकाई कप्तान शतक जमाने के बाद इतना जोश में आ गई कि उन्होंने अपने हाथ में पकड़ा बल्ला हवा में उड़ा दिया. वो तो भला हो कि कोई खिलाड़ी आस-पास नहीं था, वरना कोई हादसा भी हो सकता था. 


जो रूट का बेजोड़ अंदाज में हुआ स्वागत, बेन स्टोक्स भागे चले आए, लगा लिया गले से- Video

सोशल मीडिया पर चामीरा अट्टापट्टू के इस जश्न का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि पाकिस्तान के दौरे पर श्रीलंकाई महिला टीम ने 3 टी-20 और 3 वनडे मैच खेला, तीनों टी-20 में जहां पाकिस्तान ने आसानी के साथ श्रीलंका को हरा दिया तो वहीं दूसरी ओर वनडे में श्रीलंका को आखिरी वनडे में जीत मिली जिसके कारण सीरीज पाकिस्तान 2-1 से जीतने में सफल रही. हालांकि आखिरी वनडे में चामीरा अट्टापट्टू के शतकीय सेलिब्रेशन ने फैन्स का खूब मनोरंजन किया.

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com