विज्ञापन
This Article is From May 31, 2022

टिम डेविड ने दिखाया गजब का 'स्पोर्ट्समैन स्पिरिट', पैंट खुलने की परवाह किए बगैर की रन बचाने की कोशिश- Video

आईपीएल (IPL 2022 Tim David) में सिंगापुर के विस्फोटक बल्लेबाज टिम डेविड ने धमाल मचाया ही लेकिन इसके बाद अब टी-20 ब्लास्ट में भी अपनी धुआंधआर बल्लेबाजी से फैन्स का खूब मनोरंजन कर रहे हैं.

टिम डेविड ने दिखाया गजब का 'स्पोर्ट्समैन स्पिरिट', पैंट खुलने की परवाह किए बगैर की रन बचाने की कोशिश- Video
टिम डेविड की खुल गई पैंट

आईपीएल (IPL 2022 Tim David) में सिंगापुर के विस्फोटक बल्लेबाज टिम डेविड ने धमाल मचाया ही लेकिन इसके बाद अब टी-20 ब्लास्ट में भी अपनी धुआंधआर बल्लेबाजी से फैन्स का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. दरअसल लंकाशायर और वोरसेस्टरशायर के बीच खेले गए मैच में (Lancashire vs Worcestershire T20 Blast 2022) टिम डेविड ने तूफानी बल्लेबाजी कर धमाल मचा दिया. लंकाशायर की ओर से खेलते हुए वोरसेस्टरशाय़र के खिलाफ टिम ने 25 गेंदों पर 60 रन बनाए जिसमें 4 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. उनकी पारी के दम पर ही लंकाशायर की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 183 रन बना पाने में सफल रही. 

ब्रेट ली को Umran Malik में नजर आई इस बड़े पाकिस्तानी गेंदबाज की झलक

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

एक तरफ जहां टिम डेविड ने धुआंधार बल्लेबाजी कर फैन्स को रोमांच के सागर में गोते लगाने का मौका दिया तो वहीं दूसरी और फील्डिंग के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसकी खूब तारीफ हो रही है.

'Nehra Ji' की बीवी ने शेयर की खास तस्वीर, युवराज सिंह बोले- छा गए हमारे नेहरा जी..'

दरअसल वोरसेस्टरशायर के बल्लेबाज द्वारा मारे गए शॉट को बचाने की कोशिश में टिम डेविड की पैंट खुल गई. लेकिन इसके बाद भी टिम ने जब तक गेंद को पकड़कर थ्रो नहीं कर दिया, तब तक उन्होंने अपनी खुली पैंट को ऊपर नहीं किया. टी-20 ब्लास्ट ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है. फैन्स एक ओर जहां इस मोमेंट को देखकर पेट पकड़कर लोटपोट हो रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उनके स्पोर्ट्समैन स्पिरिट (sportsman spirit) की भी तारीफ कर रहे हैं. 

दिनेश कार्तिक के साथ हार्दिक पंड्या ने निभाई दोस्ती, किया कुछ ऐसा, खुद क्रिकेटर ने की तारीफ

कुछ लोगों का मानना है कि  पैंट खुलने के बाद भी डेविड ने अपनी टीम के लिए पहले गेंद को थ्रो करना उचित समझा, यानि अपनी टीम को पहली प्राथमिकता दी. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. वैसे, इस मैच की बात करें तो वोरसेस्टरशायर की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट पर 171 रन ही बना सकी, ऐसे में लंकाशयर यह मैच जीतने में सफल रही. लेकिन इस मैच में सारी सुर्खियां टिम डेविड ने लूट कर ले गए. 

दीपक चाहर रचाएंगे शादी, मंगेतर जया के साथ इस दिन लेंगे 7 फेरे, स्टेडियम में किया था प्रपोज

बता दें कि आईपीएल 2022 में टिम डेविड मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा रहे थे. उन्हें आईपीएल ऑक्शन में 8.25 करोड़ में खऱीदकर टीम में शामिल किया गया था. हालांकि शुरुआती मैचों में उन्हें मौका नहीं मिला जिसको लेकर मुंबई फ्रेंचाइजी की खूब आलोचना हुई थी. बाद में 8 मैच खेलने का सिंगापुरी बल्लेबाज को मौका मिला जिसमें इस खिलाड़ी ने 186 रन ठोक दिए थे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Report: राजस्थान के टॉप 3 खिलाड़ी हुए पक्के, संजू सैमसन सहित तीनों को मिलेगी इतनी सालाना फीस
टिम डेविड ने दिखाया गजब का 'स्पोर्ट्समैन स्पिरिट', पैंट खुलने की परवाह किए बगैर की रन बचाने की कोशिश- Video
Virat Kohli: Virat Kohli Fourt Indian to 9000 Test Runs, Sachin Tendulkar, Rahul Dravid, Sunil Gavaskar Top the List
Next Article
Virat Kohli: शतक से चूके विराट कोहली का ऐतिहासिक कारनामा, ऐसा करने वाले चौथे भारतीय
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com