विज्ञापन
This Article is From May 31, 2022

ब्रेट ली को Umran Malik में नजर आई इस बड़े पाकिस्तानी गेंदबाज की झलक

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee) भी भारत के उमरान मलिक (Umran Malik) की गेंदबाजी को देखकर हैरान हैं. न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए ब्रेट ली ने उमरान की गेंदबाजी की तुलना पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनुस (Brett Lee compares Umran Malik to Waqar Younis) से की है.

ब्रेट ली को Umran Malik में नजर आई इस बड़े पाकिस्तानी गेंदबाज की झलक
उमरान मलिक में वकार यूनुस की झलक

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee) भी भारत के उमरान मलिक (Umran Malik) की गेंदबाजी को देखकर हैरान हैं. न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए ब्रेट ली ने उमरान की गेंदबाजी की तुलना पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनुस (Brett Lee compares Umran Malik to Waqar Younis) से की है. न्यूज एजेंसी से बात करते हुए ली ने कहा कि, उमरान को देखकर अच्छा लग रहा है, मुझे उसके अंदर वकार यूनुस की झलक दिखाई पड़ती है. बता दें कि आईपीएल 2022 में उमरान ने गजब की गेंदबाजी की थी और 22 विकेट लेने में सफल रहे थे. यही नहीं उन्होंने 157KMPH की रफ्तार के साथ गेंद फेंककर बल्लेबाजों को खूब परेशान भी किया. 

IPL FINAL हारने के बाद रियान पराग बोले- अगले साल जीतेंगे, फैन्स को नहीं आया पसंद

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने कहा कि, 'मैं उमरान का फैन हूं. वह गजब की गेंद करता है, उसके अंदर गति है, उसकी गेंदबाजी को देखकर मुझे वकार यूनुस की याद आती है.' यूनुस ने अपनी गेंदबाजी के दौरान दुनिया के बड़े से बड़े बल्लेबाजों को परेशान किया. वकार अपनी गेंदबाजी में स्विंग के अलावा तेज गेंद फेंकने में भी माहिर थे. यही कारण रहा कि उन्होंने अपने टेस्ट करियर में 373 विकेट और वनडे में 416 विकेट लेने में सफल रहे थे. 

बता दें कि आईपीएल 2022 में उमरान ने लगातार 14 बार मैच में सबसे तेज गेंद फेंकने का अवार्ड अपने नाम करने में सफल रहे थे. आईपीएल में शानदार गेंदबाजी परफॉर्मेंस के कारण उमरान को भारतीय टीम में भी शामिल कर लिया गया है.   ये भी पढ़े- 'Nehra Ji' की बीवी ने शेयर की खास तस्वीर, युवराज सिंह बोले- छा गए हमारे नेहरा जी..'

उमरान भारत की जर्सी में जल्द नजर आने वाले हैं. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज का आगाज 9 जून से होना वाला है. सीरीज का पहला मैच दिल्ली में खेला जाएगा. 

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs NZ 2nd Test: "डियर रोहित शर्मा, आई रेस्पेक्ट यू ए लॉट, बट...", फैन ने स्टाइल में की भारतीय कप्तान से यह अपील
ब्रेट ली को Umran Malik में नजर आई इस बड़े पाकिस्तानी गेंदबाज की झलक
IND vs NZ: "It's not possible..." VVS Laxman big statement on Rohit Sharma's captaincy After Team India 46 All Out
Next Article
IND vs NZ: "यह संभव नहीं है कि..." 46 पर ऑल-आउट हुई टीम फिर भी लक्ष्मण ने की रोहित शर्मा की तारीफ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com