सूर्यकुमार यादव ने बल्ले से पलट दी गेंद की दिशा, देखकर इंग्लैंड क्रिकेट बोला, 'असाधारण शॉट'- Video

ENG vs IND 3rd T20I: भारत की हार में सुर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने शानदार बल्लेबाजी की और अपने टी-20 इंटरनेशनल करियर का पहला शतक जमाकर धमाका कर दिया.

सूर्यकुमार यादव ने बल्ले से पलट दी गेंद की दिशा, देखकर इंग्लैंड क्रिकेट बोला, 'असाधारण शॉट'- Video

सूर्यकुमार यादव ने जमाया अपने टी-20 इंटरनेशनल करियर का पहला शतक

ENG vs IND 3rd T20I: भारत की हार में सुर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने शानदार बल्लेबाजी की और अपने टी-20 इंटरनेशनल करियर का पहला शतक जमाकर धमाका कर दिया. भले ही सूर्यकुमारअपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए लेकिन अपनी पारी से उन्होंने फैन्स का दिल जरूर जीत लिया. यहीं नहीं सूर्यकुमार की पारी ऐसी रही कि विरोधी टीम के कप्तान से लेकर गेंदबाज भी बल्लेबाज की तारीफ किए बिना नहीं रह पाए. जोस बटलर ने सूर्यकुमार की पारी को टी-20 की बेस्ट पारी कहा तो वहीं सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए SKY की इस पारी को कमाल का करार दिया वहीं सूर्यकुमार द्वारा खेले गए स्कूप शॉट की भी तारीफ की, सचिन ने अपने ट्वीट में लिखा, 'काफी शानदार शॉट थे लेकिन वे स्कूप शॉट पॉइंट पर छक्का, बहुत ही शानदार थे.'

* Eng vs Ind 3rd T20I: भारत हारा, तो सोशल मीडिया बोला, "यह पोंटिंग बाबा का किया धरा," पेश कर दिए रोचक आंकड़े  

Eng vs Ind 3rd T20I: तीसरे मैच में भारत को मिली हार, तो इस वजह से सोशल मीडिया ने कार्तिक को लिया निशाने पर


विराट के बचपन के कोच को चेले पर नहीं भाया कपिल देव का दिया बयान, बोले कि...  

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

अपनी पारी में सूर्यकुमार ने 55 गेंद पर 117 रन की पारी खेली, उन्होंने 6 छक्के और 14 चौके जड़े. अपनी पारी के दौरान जिस तरह से सूर्यकुमार ने गेंदबाज रिचर्ड ग्लीसन (Richard Gleeson) की गेंद पर छक्का जमाया उसकी खूब तारीफ हो रही है. 

शतक जड़ने के बाद सूर्यकुमार के आंखों से नींद हुई गायब, Wife के साथ अपनी पारी का हाइलाइट्स देखते आए नजर

दरअसल भारत की पारी के 14वें ओवर की दूसरी गेंद पर सूर्यकुमार ने बैकवर्ड पॉइंट छक्का जमाया. जिस तरह से SKY ने अपने बल्ले से गेंद की दिशा पलट कर रख दी उसे देखकर हर कोई चौंक गया. इंग्लैंड क्रिकेट (England Cricket) ने कमाल के शॉट का वीडियो शेयर किया और इसे 'एक असाधारण शॉट' करार दिया. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैच की बात करें तो  इंग्लैंड ने डेविड मलान की 39 गेंद में 77 रन की अर्धशतकीय पारी के बाद कसी गेंदबाजी से रविवार को यहां तीसरे और अंतिम टी20 इंटरनेशनल मैच में भारत को 17 रन से हराकर सांत्वना भरी जीत दर्ज की. भारत ने पहले दो मैच जीतकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम की.