पोलार्ड की अजब-गजब हरकत, अंपायर को ही मार दी गेंद, देखकर रोहित हुए लोटपोट- Video

IPL 2022 MI vs KKR match no 56th: केकेआर (KKR) के खिलाफ मैच में मुंबई को 52 रनों से हार का सामना करना पड़ा. भले ही मुंबई की टीम मैच हार गई लेकिन गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने तहलका मचाया और 5 विकेट हॉल करने में सफल रहे

पोलार्ड की अजब-गजब हरकत, अंपायर को ही मार दी गेंद, देखकर रोहित हुए लोटपोट- Video

पोलार्ड की अजब-गजब हरकत

खास बातें

  • केकेआर ने मुंबई को 52 रनों से हराया
  • जसप्रीत बुमराह ने लिए 5 विकेट
  • प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए

IPL 2022 MI vs KKR match no 56th: केकेआर (KKR) के खिलाफ मैच में मुंबई को 52 रनों से हार का सामना करना पड़ा. भले ही मुंबई की टीम मैच हार गई लेकिन गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने तहलका मचाया और 5 विकेट हॉल करने में सफल रहे. बुमराह ने पहली बार आईपीएल में 5 विकेट लेने में सफलता पाई. बता दें कि एक तरफ जहां बुमराह ने 5 विकेट ने महफिल लूटी तो वहीं दूसरी ओर पोलार्ड (Kieron Pollard) ने केकेआर की पारी के दौरान एक ऐसी हरकत की जिसे देखकर फैन्स ही नहीं बल्कि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की भी हंसी छूट गई. 

अंपायर ने कंफ्यूजन में दे दिया आउट, रोहित शर्मा चौंके और टीम के मालिक का भी हुआ ऐसा हाल- Video


दरअसल 10वें ओवर की पांचवीं गेंद करने के दौरान पोलार्ड के हाथ से गेंद छूट गई और अंपायर को लग गई. हुआ ये कि 10वें ओवर में पोलार्ड गेंदबाजी पर थे, ऐसे में जैसे ही वो पांचवीं गेंद करने के लिए दौड़े चले आ रहे थे तो ऐन मौके पर गेंद करने से पहले उनके हाथ से बॉल निकल गई और पीछे की ओर खड़े अंपायर को जाकर लग गई, गेंद लगते ही अंपायर चौंक गए. हालांकि गेंद से अंपायर को ज्यादा चोट नहीं लगी.

दिल्ली के खिलाफ ब्रावो का क्षेत्ररक्षण देख बीच मैदान में ही धोनी चिल्लाने लगे बूढ़ा आदमी, देखें Video

वहीं, इस दृश्य को देखकर कप्तान रोहित शर्मा अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे थे. इसके अलावा पोलार्ड अंपायर से माफी मांगते दिखे. अंपायर भी बाद में मुस्कुराते हुए दिखे, सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

‌IND vs AUS: सितंबर में भारत का दौरा करेगी ऑस्ट्रेलियाई टीम, T20 क्रिकेट में होगी दोनों टीमों की भिड़ंत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि केकेआर ने मुंबई को हराकर अपनी हल्की सी उम्मीद प्लेऑफ में पहुंचने की बरकार रखी है लेकिन टीम का प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल है. दूसरी ओर मुंबई को टूर्नामेंट में यह 9वीं हार मिली है. केकेआर ने पहले खेलते हुए 165 रन बनाए थे जिसके जवाब में मुंबई केवल 113 रन ही बना सकी. मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप दिखे.