सूर्या को बोल्ड कर मोहित शर्मा ने हाथ जोड़ लिए, इस गेंद ने पलट दिया पूरा मैच, Video

Suryakumar Yadav, Mohit Sharma, IPL Qualifier 2: मोहित शर्मा ने 5 विकेट लेकर मैच का पासा ही पलट कर रख दिया. मोहित ने सूर्या को बोल्ड कर मैच एक तरह से खत्म कर दिया था.

सूर्या को बोल्ड कर मोहित शर्मा ने हाथ जोड़ लिए, इस गेंद ने पलट दिया पूरा मैच, Video

सूर्या को बोल्ड कर मोहित ने बदल दिया मैच

Mohit sharma suryakumar yadav: भारतीय बल्लेबाजी की युवा सनसनी शुभमन गिल की आकर्षक शतकीय पारी और अनुभवी तेज गेंदबाज मोहित शर्मा के पांच विकेट के दम पर गुजरात टाइटंस ने शुक्रवार को यहां दूसरे क्वालीफायर में मुंबई इंडियंस को 62 रन से करारी शिकस्त देकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में लगातार दूसरे खिताब की तरफ मजबूत कदम बढ़ाए. गिल के शतक और मोहित शर्मा की शानदार गेंदबाजी के दम पर गुजरात की टीम यह मैच जीतने में सफल रही. वहीं,बता दें कि एक समय ऐसा भी आया था जब मुंबई की टीम जीत के बारे में सोच रही थी. दरअसल, सूर्यकुमार यादव ने धुआंधार पारी खेली थी, ऐसा लग रहा था कि मुंबई यह मैच जीत लेगी.

लेकिन मोहित शर्मा ने मैच का पासा पलटा और दिग्गज सूर्या को बोल्ड कर गुजरात के लिए जीत के दरवाजे खोल दिए. यह मैच का टर्निग प्वाइंट रहा. सूर्या ने मैच में 38 गेंद पर 68 रन की पारी खेली. मोहित ने चालाकी से सूर्या के लेग स्टंप को उड़ा दिया. यह एक ऐसा मौका था, जब गुजरात जीत के करीब पहुंची थी. बता दें कि मोहित ने जैसे ही सूर्या को बोल्ड किया, वैसे, ही यह गेंदबाज ने हाथ जोड़ लिए और शांत भाव से इस विकेट का जश्न मनाया. 

शुभनम गिल का कमाल 


गिल ने 129 रन की पारी खेली, आईपीएल में यह गिल का तीसरा शतक है. बता दें कि गिल आईपीएल के एक सीजन में 3 या उससे ज्यादा शतक लगाने वाले तीसरे बल्लेबाज हैं. जोस बटलर ने 4 और कोहली ने 4 शतक, आईपीएल के इस सीजन में लगाने में कामयाबी पाई है.

फाइनल में सीएसके साथ मुकाबला

फाइनल में सीएसके की टीम का मुकाबला अब 28 मई को चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ होगा. सीएसके ने पहले क्वालीफायर में गुजरात को हराकर फाइनल में जगह बनाई है. इस सीजन में सबसे हैरानी की बात ये है कि पहला मैच भी सीएसके और गुजरात के बीच खेला गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com