"आप तो हो नहीं इसलिए..." ऋषभ पंत ने धोनी के बर्थडे पर खुद काटा केक, ऐसे किया सेलिब्रेट

MS Dhoni Birthday: धोनी के बर्थडे पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का खास अंदाज देखने को मिला है. पंत ने अपने गुरू धोनी के बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए खुद केक काटा है.

पंत ने किया धोनी का बर्थडे सेलिब्रेट

MS Dhoni Birthday: धोनी के बर्थडे पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का खास अंदाज देखने को मिला है. पंत ने अपने गुरू धोनी के बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए खुद केक काटा है. पंत ने सोशल मीडिया पर केक काटते हुए तस्वीर शेयर की है. पंत ने केक काटने के बाद कैप्शन में लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो माही भाई .. आप तो हो पास नहीं आपके लिए केक कट लेता हूं मैं.. जन्मदिन की शुभकामनाएँ.". फैन्स को पंत का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर इस पोस्ट पर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन भी आ रहे हैं. बता दें कि पंत माही को अपना गुरू मानते हैं और जब भी समय मिलता है तो वो धोनी के पास जाकर उनकी सलाह जरूर लेते हैं. 

पंत के अलावा जडेजा, रैना जैसे खिलाड़ियों ने भी पोस्ट शेयर कर धोनी को बर्थडे विश किया है. जडेजा ने पोस्ट शे.र कर लिखा, "2009 से आज तक और हमेशा के लिए मेरे 'गो टू मैन'.. माही भाई आपको जन्मदिन बहुत मुबारक हो. जल्द ही येलो कलर में आपसे मुलाकात होगी.."

आईपीएल फ्रेंचाइजी सीएसके ने भी एक खास वीडियो शेयर कर माही को उनके बर्थडे पर विश किया है. बता दें कि धोनी की कप्तानी में सीएसके ने 5 बार आईपीएल जीतने में सफलता पाई थी. इस बार भी धोनी ने सीएसके को आईपीएल का खिताब दिलाया था. 


--- ये भी पढ़ें ---

* Video: पोज मारते रह गए उस्मान ख्वाजा, मार्क वुड की गेंद ने काटा बवाल, ऐसे उखाड़ फेंका लेग स्टंप
* टीम इंडिया में नहीं मिली जगह, लेकिन रिंकू सिंह ने दिलीप ट्रॉफी में मचाया गदर, ऐसी पारी खेल सेलेक्टर्स को दिया जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com