MS Dhoni ने 65 लाख की नई कार में गायकवाड़ और जाधव को भी कराई सैर, देखें Video

MS Dhoni: धोनी को बाइक्स और कारों का काफी शौक है. यही कारण है कि जब कभी धोनी नई कार खरीदते हैं तो वह चर्चा का विषय बन जाता है. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है

MS Dhoni ने 65 लाख की नई कार में गायकवाड़ और जाधव को भी कराई सैर, देखें Video

धोनी की नई कार में सैर करते दिखे दो भारतीय क्रिकेटर

MS Dhoni: धोनी को बाइक्स और कारों का काफी शौक है. यही कारण है कि जब कभी धोनी नई कार खरीदते हैं तो वह चर्चा का विषय बन जाता है. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें माही अपनी नई कार किया ईवी 6 (Kia EV6) में बैठकर सैर करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यही नहीं धोनी के साथ सीएसके के दो खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ और केदार जाधव भी रांची की सड़कों पर कार की सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. दरअसल, विजय हजारे ट्रॉफी के मुकाबले रांची में भी हो रहे हैं. ऐसे में जाधव और ऋतुराज मैच को लेकर ही रांची पहुंचे थे. तब माही ने अपनी नई कार से दोनों खिलाड़ियों को सैर कराया है. इस वीडियो को फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. 

बता दें कि अभी हाल ही में आईपीएल रिटेंशन की प्रकिया खत्म हुई है जिसमें सीएसके ने ड्वेन ब्रावो, एडम मिल्न, क्रिस जॉर्डन, एन जदगीशन, हरी निशांत, के भगत वर्मा, केएम आसिफ, रॉबिन उथप्पा जैसे खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया  है तो वहीं दूसरी ओर एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, डेवन कॉनवे, मोइन अली, ऋतुराज गायकवाड़, शिवम दुबे, अंबति रायडू, ड्वेन प्रिटोरियस, महीश तीक्षणा, प्रशांत सोलंकी, दीपक चाहर, मुकेश चौधरी, सिमरजीत सिंह, तुषार देशपांडे, राजवर्धन हंगरगेकर, मिचेल सैंटनर, महीष पथिराना, सुभ्रांशू सेनापति जैसे खिलाड़ियों को रिटेन किया है. 

वहीं, आईपीएल का मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को होना है. ऐसे में देखना होगा कि इस बार के ऑक्शन में माही की टीम किन-किन खिलाड़ियों प दांव लगाती है. पिछला आईपीएल सीएसके लिए अच्छा नहीं रहा था. वहीं, 2023 के आईपीएल में धोनी को लेकर बताया जा रहा है कि वो ही टीम की कप्तानी करेंगे. वैसे, आईपीएल 2022 में कुछ समय के लिए जडेजा को टीम की कप्तानी सौंपी गई थी लेकिन टीम का परफॉर्मंस बेहद ही खराब रहा था. जिसके बाद फिर से बीच आईपीएल में धोनी ने कप्तानी संभाली थी. 


ये भी पढ़े-

VIDEO: “अगर हीरो बनना है, तो वानखेड़े में ट्रॉफी जीतो”, Shoaib Akhtar ने पाकिस्तान टीम को दिया चैलेंज

BCCI ने Chetan Sharma की अगुवाई वाली चयन समिति को बर्खास्त किया | City Centre

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com