W 0 W W 4 W, Mohammed Siraj ने उगली आग, एक ही ओवर में ऐसे झटके 4 विकेट, बल्लेबाजों का हुआ बुरा हाल, Video

Mohammed Siraj viral video: सिराज ने वनडे में सबसे तेज 5 विकेट लेने का चामिंडा वास के रिकॉर्ड  की बराबरी कर ली.  2003 विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ  चामिंडा वास ने16 गेंदों में पांच विकेट लिए थे

W 0 W W 4 W, Mohammed Siraj ने उगली आग, एक ही ओवर में ऐसे झटके 4 विकेट, बल्लेबाजों का हुआ बुरा हाल, Video

video Mohammed Siraj ने बरपाया कहर

Asia Cup 2023 Final Mohammed Siraj: श्रीलंका  (IND vs SL Final) के खिलाफ सीरीज ने कहर बरपा दिया और 6 विकेट अपने नाम किए. खासकर सिराज ने श्रीलंका की पारी के चौथे ओवर में 4 लिकेट लेकर धमाका कर दिया. सिराज की गेंदबाजी इतनी घातक रही कि श्रीलंकाई बल्लेबाज एक के बाद पवेलियन लौटते चले गए. बता दें  कि सिराज ने 15 गेंद के अंदर 5 लेकर तहलका मचा दिया. सिराज ने पॉवर प्ले के अंदर ही 5 विकेट लेकर श्रीलंका की कमर तोड़ दी थी. मोहम्मद सिराज एक ही ओवर में 4 विकेट लेने वाले चौथे गेंदबाज बने हैं. 

एक ही ओवर में चार विकेट लेने वाले गेंदबाज:
चमिंडा वास (SL) vs BAN, 2003 में 
मोहम्मद सामी (PAK) Vs न्यूजीलैंड, 2003 में 
आदिल राशिद (इंग्लैंड) Vs वेस्टइंडीज 2019 में
मोहम्मद सिराज (IND) Vs SL, 2023 में

यह भी पढ़ें:


W 0 W W 4 W: मोहम्मद सिराज ने एक ही ओवर में 4 विकेट लेकर मचाया तहलका, वनडे में रचा इतिहास

""94 गेंद 222 रन..", हेनरिक क्लासेन-डेविड मिलर ने मिलकर ODI में उड़ाया गर्दा, 19 चौके 18 छक्के, विश्व क्रिकेट में आया भूचाल: Video

ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार, सिराज ने वनडे में सबसे तेज 5 विकेट लेने का चामिंडा वास के रिकॉर्ड  की बराबरी कर ली.  2003 विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ  चामिंडा वास ने16 गेंदों में पांच विकेट लिए थे. आज श्रीलंका के खिलाफ सीराज ने भी 16 गेंद के अंदर 5 विकेट चटकाकर इतिहास दोहरा दिया.  इसके अलावा,सिराज  2002 के बाद से वनडे मैच में भारत के लिए पहले 10 ओवरों में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाला तेज गेंदबाज भी बन गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. लेकिन सिराज ने अपनी गेंदबाजी से तहलका मचा दिया और बल्लेबाजों को एक के बाद एक पवेलियन भेजकर श्रीलंका को मैच से बिल्कुल बाहर कर दिया.